Thursday, January 21, 2021
Home उत्तर प्रदेश यूपीः कोरोना को ठेंगा, देर रात तक चला बार-बालाओं का अश्लील डांस,...

यूपीः कोरोना को ठेंगा, देर रात तक चला बार-बालाओं का अश्लील डांस, उमड़ी भारी भीड़

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आजमगढ़ (Azamgarh) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां जिले के कंधरापुर थाना इलाके के एक समारोह में सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ाई गई और देर रात ना सिर्फ बार-बालाओं का अश्लील डांस चलता रहा बल्कि बार-बालाओं के ठुमके देखने के लिए भारी भीड़ भी देर रात तक जुटी रही. इस दौरान लोगों ने ना तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया और ना ही मास्क लगाया.

देर रात तक चला डीजे
एक तरफ जहां देशभर में फिर से कोरोना संक्रमण फैलने लगा है और लोगों की जान जा रही है. तो दूसरी तरफ यहां देर रात तक खुलेआम बार-बालाओं का अश्लील डांस चलता रहा औरazamgarh-dance लोगों की भारी भीड़ भी उमड़ती नजर आई. लोगों के बीच कोरोना का कोई खौफ नजर नहीं आया बल्कि लोग तो इन बार-बालाओं की अदाओं पर थिरकते दिखाई दिए. बताया जा रहा है कि, रात 10 बजे के बाद भी डीजे चलता रहा.

कार्रवाई
इस मामले के सामने आने के बाद एसपी सिटी पंकज पांडे का कहना है कि, कोरोना गाइडलाइन को लेकर एकदम सतर्क दृष्टि बनाई जा रही है और इस संबंध में सभी बैंकेट हॉल व डीजे वालों के साथ मीटिंग की गई है. मीटिंग में सबको निर्देश भी दिए गए हैं कि,azamgarh-dance 1 कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए ही लोगों को परमिशन दे अन्यथा उनके खिलाफ भी कार्रवाई हो सकती है. इसके अलावा एसपी सिटी का कहना है कि, जो लोग नियमों को अनदेखा कर रहे हैं और सोशल डिस्टेंसिंग या बिना मास्क नजर आ रहे हैं उन सभी लोगों पर कार्रवाई होगी.

थाना प्रभारियों को निर्देश
रात 10 बजे के बाद बजने वाले डीजे पर एसपी सिटी का कहना है कि जिस तरह सर्वोच्च न्यायालय की गाइडलाइंस हैं उसी के तहत रात 10:00 बजे के बाद डीजे का बजना वैध नहीं है. जो साउंड लेवल है उसका भीazamgarh-dance 2 अनुपालन कराया जा रहा है. संबंधित थाना प्रभारियों को आदेश दिए गए हैं कि कोरोना काल में जो भी इस समय शादियां हो रही हैं वहां जाकर देखते रहे और भ्रमण करते रहे. अगर कोई नियमों की अनदेखी करे तो उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई भी की जाए.

ये भी पढ़ेंः बॉलीवुड की 5 विवादित बैन फिल्में, जिनमें हद से ज्यादा थीं अश्लीलता, रिलीज पर मचा था बवाल

Most Popular