अभद्र बयान देने वाले आजम खान पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, 80 केस हुए दर्ज

0
525

यूपी। समाजवादी पार्टी के सांसद आज़म की मुश्किलें दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। आपत्तिजनक बयान के चलते अब सपा के नेताओं पर तलवार मंडराने लगी है। जिसके चलते अब आजम खान खिलाफ तीन मामलों में जमानती वारंट जारी किए गए हैं। इनमें बीजेपी की नेता जयाप्रदा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का भी मामला शामिल है। अदालत ने आज़म को 16 सितंबर को हाजिर होने आदेश दिया है। इससे पहले कोर्ट से उनकी पांच और मामलों में अग्रिम जमानत याचिकाएं खारिज कर दी गई हैं। आज़म खान के खिलाफ कुल 80 केस दर्ज हो चुके हैं। रामपुर के पुलिस अधीक्षक डॉ. अजयपाल शर्मा ने बताया कि आज़म के खिलाफ तीन मामलों में गिरफ्तारी वारंट जारी किए गए हैं। इनमें एक जयाप्रदा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला है।

अभद्र शब्दों का इस्तेमाल
बता दें कि भाषण के दौरान जयाप्रदा अपने अभद्र शब्दों की वजह से विवादों में घिर गई हैं। वहीं अक्सर चर्चा में रहने वाले सपा के दिग्गज नेता और सांसद आजम खान ने बीते लोकसभा चुनाव में अपनी प्रतिद्वंद्वी और बीजेपी की प्रत्याशी जयाप्रदा पर चुनाव प्रचार के दौरान अभद्र टिप्पणी की थी। इस वजह से चुनाव आयोग ने उनके चुनाव प्रचार करने पर 72 घंटे के लिए प्रतिबंध भी लगा दिया था।

इस नेता पर 80 से ज्यादा केस हुआ दर्ज 

बता दें कि इससे पहले बुधवार को आज़म खान, उनके करीबी पूर्व सीओ आले हसन खान सहित छह लोगों पर दो और मुकदमे दर्ज हुए। इस तरह आज़म पर अब तक कुल 80 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। इस तरह आज़म खान देश के ऐसे पहले सांसद हैं, जिनके खिलाफ इतने ज्‍यादा मामले दर्ज हैं। बुधवार को नासिर और साजिद की शिकायत पर आजम़ के खिलाफ आईपीसी की धारा 452, 427, 448, 395, 504, 506, 323 और 120 B के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

https://youtu.be/fN_8A849gy8

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here