Friday, December 3, 2021

असदुद्दीन ओवैसी ने आर्यन खान को लेकर दिया बड़ा बयान, इशारों-इशारों में कही ये बात

Must read

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश(uttar Pradesh)। यूपी(UP) में कुछ महीनों बाद ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में सियासी जमीन तलाश रहे हैदराबाद( hydrabad) से सांसद और एआईएमआईएम(AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी(Asaduddin Owaisi) ने रविवार को हापुड़(hapud) में जनसभा को संबोधित किया. यहां की धौलाना विधानसभा के मसूरी में जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने आर्यन खान(Aryan khan) और शाहरुख खान(shahrukh khan) का बिना नाम लिये उनपर निशाना साधा. ओवैसी ने कहा कि जेलों में बंद कमजोर मुसलमानों की आवाज उठाएंगे, उनकी आवाज नहीं उठाएंगे, जिनके पिता ताकतवर हैं।

- Advertisement -

Aryan Khan case: Judge reserves order on bail, Shah Rukh Khan's son to stay  in jail till Oct 20 - India News

हापुड़ में जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने ड्रग्स केस में जेल में बंद सुपरस्टार शाहरुख खान(shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान(Aryan khan) पर बयान देते हुए कहा, तुम एक सुपरस्टार के बेटे की बात कर रहे हो,

Another FIR against Asaduddin Owaisi over Barabanki event, Hyderabad MP  accused of insulting national flag - India Newsक्या यूपी की जेलों में 27 फीसदी मुसलमान नहीं है, जिनके पिता के पास ताकत है, मैं उनकी नहीं बल्कि यूपी की जेलों में बंद 27 फीसदी मुसलमानों के लिये बोलूंगा।

वहीं लखीमपुर की घटना पर बोलते हुए ओवैसी ने पीएम मोदी(modi) और सीएम योगी(yogi) पर जमकर हमला बोला, ओवैसी ने कहा कि लखीमपुर खीरी(lakhimpur kheri) में गाड़ी से किसानों को रौंद दिया गया, पीएम ने एक शब्द भी नहीं कहा, सीएम इस मामले पर कुछ नहीं बोलते, योगी जी अब्बाजान बोलते हैं, बताओ मोदी जी, योगी जी, आप आशीष

ओवैसी की चुनौती- 2022 में योगी को नहीं बनने दूंगा CM, मुख्यमंत्री बोले-  चैलेंज मंजूर - up cm yogi adityanath accepting the challenge of asaduddin  owaisi assembly poll NTC - AajTakके अब्बा को क्यों बचा रहे हैं, आशीष का ताल्लुक अपर कास्ट से है, आशीष का नाम अगर अतीक होता, तो अब तक ठोक दिया जाता, बुलडोजर चला दिया होता।

ओवैसी ने सभा को संबोधित करते हुए आगे कहा कि हम पर वोट बांटने का आरोप लगाया जाता है, लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि 2019 लोकसभा चुनाव में सपा और बसपा मिलकर लड़े थे, इसके बाद भी बीजेपी क्यों चुनाव जीत गई.

Beef biryani and sleep: Asaduddin Owaisi slams PM Narendra Modi over  Pulwama attack - India News

इसके अलावा ओवैसी ने डासना के मंदिर में हुई घटना का जिक्र करते हुए कहा कि मैं अपने हिंदू भाईयों को मस्जिद और मदरसे आने पर चाय पिलाउंगा, हमारी मस्जिद और मदरसे नफरत नहीं मोहब्बत की बातें करती है, मंदिर जैसी पवित्र जगह पर कोई पानी पीने चला जाता है, तो उसे पीटा जाता है, मैं आपको मस्जिद और मदरसे आने की दावत देता हूं।

Owaisi in Ayodhya: AIMIM National President Asaduddin Owaisi introduced  people to Rudauli past and Faizabad history

इसे भी पढ़ें-बाबुल सुप्रियो सांसद पद से देंगे इस्तीफा, हालही में BJP छोड़ TMC में हुए थे शामिल

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article