Categories
उत्तर प्रदेश राजनीति

BJP का मार्केटिंग मैनेजर है असदुद्दीन ओवैसी, तोगड़िया ने काशी-मथुरा पर कही ये बात

गोंडा। विधानसभा चुनाव से पहले सभी दलों से बयानबाजी की फसल तेज हो गयी है। मतों को साधने के हिसाब से उत्तेजक बयान आने लगे हैं। हिन्दूवादी नेता प्रवीण तोगड़िया ने बुधवार को गोंडा का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सरकार और असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने ओवैसी को बीजेपी का मार्केटिंग मैनेजर तक बता दिया। उन्होंने अयोध्या के श्रीराम मंदिर के अलावा काशी और मथुरा पर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि जब सरकार तीन तलाक पर कानून बना सकती है तो काशी और मथुरा पर ऐसा ही कानून क्यों नहीं बना सकती। सरकार को काशी और मथुरा पर कानून बनानाा चाहिए।  बुधवार को हिन्दू रक्षा दल के नेता प्रवीण तोगड़िया गोंडा पहुंचे और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर हिंदुत्व के प्रचार प्रसार और संगठन को मजबूती प्रदान करने पर बल दिया। प्रवीण तोगड़िया का हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। तोगड़िया ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद प्रेस कांफ्रेंस की। प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने भाजपा के साथ ओवैसी पर तंज कसा। प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि ओवैसी भाजपा की मार्केटिंग कर रहे हैं। तोगड़िया ने ओवैसी का रेट भी लगाया कि भाजपा ओवैसी को सवा रुपया मार्केटिंग फीस दे रही है।

काशी मथुरा पर कानून

काशी, मथुरा मंदिर पर तोगड़िया ने कहा कि ट्रिपल तलाक पर कानून बन सकता है तो काशी मथुरा पर क्यों नहीं बन सकता है। तोगड़िया ने स्पष्ट किया की बाबा विश्वनाथ और श्रीकृष्ण बड़े हैं या मुसलमानों की पत्नियां। इसके लिए कानून बना दिया तो काशी मथुरा के लिए भी कानून बना दो। अगर ऐसा हुआ तो प्रवीण तोगड़िया उसका सम्मान करेगा। फायरब्रांड नेता ने कहा की कोई भी दल या व्यक्ति श्रीराम मंदिर निर्माण का श्रेय न ले।

कारसेवकों के बलिदान से बन रहा है श्रीराम मंदिर

कारसेवकों के बलिदान से श्रीराम मंदिर बन रहा है। यह श्रेय कारसेवकों का है। तोगड़िया ने कहा की अशोक सिंहल, महंथ अवैद्यनाथ, राम चन्द्र परमहंस और बाला साहब ठाकरे के बलिदान से राम मंदिर बन रहा है। तोगड़िया ने राम मंदिर के प्रांगण में इन महापुरुषों की प्रतिमा लगाने की मांग की और कहा कि कारसेवकों, बलिदानियों का सम्मान होना चाहिए।

यह भी पढ़ेंःUP विस चुनाव : कई मिथकों को तोड़ने के लिए आगे बढ़ रही BJP, ऐसा है सियासी करिश्मा