Friday, December 3, 2021

अरविन्द केजरीवाल को मिली जमानत, अब अयोध्या जा कर करेंगे रामलला का दर्शन

Must read

- Advertisement -

सुल्तानपुर । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार सुल्तानपुर कोर्ट में पेश हुए। अरविन्द केजरीवाल को कोर्ट में एक मुकदमे में जमानत मिल गई जबकि दूसरे मुकदमे में केस वापसी के लिये डिस्चार्ज अर्जी लगाई गई थी। डिस्चार्ज अर्जी को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। दोनों मामलों में अब 3 नवंबर की तारीख नियत हुई है। कोर्ट निकलने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दीवानी कोर्ट से निकलने के बाद गेस्ट हाउस के लिये रवाना हो गए हैं। ज्ञात हो कि 2014 के लोकसभा चुनाव में अमेठी में तत्कालीन आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी कुमार विश्वास के समर्थन में अरविंद केजरीवाल चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। चुनाव प्रचार क दौरान आदर्श आचार सहिंता के उलंघन समेत कई धाराओं में अरविंद केजरीवाल पर अमेठी जिले के गौरीगंज और मुसाफिरखाना कोतवाली में अलग अलग मुकदमे दर्ज हुए थे।

- Advertisement -

 Arvind kejriwal

पूर्व के दर्ज इसी मामले के अरविंद केजरीवाल सुल्तानपुर के दीवानी न्यायालय पहुंचे थे। जहां एमपी- एमएलए कोर्ट में उनकी सुनवाई हुई। गौरीगंज थाने में दर्ज मुकदमे में अरविन्द्र केजरीवाल की तरफ से केस वापसी की अर्जी डाली गई जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। मुसाफिरखाना कोतवाली में दर्ज मुकदमे में उन्होंने जमानत अर्जी डाली थी जिसपर उन्हें जमानत मिल गई है। फिलहाल इन दोनों मामलों की सुनवाई अब आगामी 3 नवंबर को नियत की गई है।

संत समाज ने केजरीवाल को बताया एक्सीडेंटल हिंदू

दिल्ली के सीएम ने 26 अक्टूबर को अयोध्या जाने का ऐलान किया था। अब 25 अक्टूबर सोमवार को ही अयोध्या जाएंगे। वह अयोध्या पहुंचकर सरयू आरती में शामिल होंगे। रात्रि विश्राम अयोध्या में ही करेंगे। इसके अगले दिन अलावा रामलला और हनुमानगढ़ी दर्शन करने भी जाएंगे। हनुमानगढ़ी के संत राजू दास अरविंद केजरीवाल को केजरी चाचा शब्द से संबोधित किया। उन्होंने कहा कि इन्होंने राम के अस्तित्व को हमेशा नकारा है। ये एक्सीडेंटल हिंदू हैं जो चुनाव आते ही तिलक और अपना कालनेमि स्वरूप दिखाने लगते हैं। संत समाज ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की देन है कि आज हर कोई अयोध्या आ रहा है। सभी राजनेता अपना अस्तित्व बचाने के लिए हम हिंदू हैं, हम हिंदू हैं का राग अलाप रहे हैं। जो आज तक भगवान राम का विरोध करते थे।

यह भी पढ़ेंः-Arvind Kejriwal ने की चुनावी वायदों की बारिश, देंगे 1 लाख नौकरी और 5 हजार का भत्ता

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article