bride

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में प्रेमिका द्वारा धोखा दिए जाने से क्षुब्ध एक युवक ने ऐसा खतरनाक कदम उठा लिया जिसे सुनकर हर कोई अवाक रह गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के पास से मिले मोबाइल से उसके परिजनों को खबर दे दी। बेटे की मौत की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया। किसी को भी भरोसा नहीं हो रहा था की उनका बेटा ऐसा खौफनाक कदम उठा सकता है।

बस से उतर कर लगाई फांसी 

घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक हमीरपुर जिले के जखेड़ी गांव में रहने वाला 22 वर्षीय लक्ष्मी प्रसाद राजस्थान के अलवर में एक फैक्ट्री में नौकरी करता था लेकिन उसका प्रेम संबंध महोबा की रहने वाली एक युवती से था। दरअसल लक्ष्मी प्रसाद की सगी बुआ की ननद के घर महोबा में था जहां उसका आना-जाना था। लक्ष्मी प्रसाद की दोस्ती वहीं रिश्तेदारी में एक लड़की से हो गई। दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे शादी करना चाहते थे लेकिन दोनों के परिजनों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। इधर लक्ष्मी प्रसाद की प्रेमिका की शादी कहीं और तय हो गई। गुरुवार को शादी और शुक्रवार को उसकी विदाई भी हो गई। गुरूवार को लक्ष्मी प्रसाद राजस्थान से बस से हमीरपुर अपने घर आ रहा था।

पुलिस ने दी परिजनों को सूचना 

प्रेमिका की शादी की खबर जैसे ही शुक्रवार की शाम उसे मिली वह एकदम से परेशान हो गया और ललपुरा थानाक्षेत्र के स्वासा मोड़ के पास हमीरपुर-राठ मार्ग में ही वह बस से उतर गया। इसके बाद उसने वहीं स्थित एक होटल के पीछे बबूल के पेड़ से नारियल की रस्सी से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिया भिजवा दिया। इस मामले की जानकारी देते हुए बिवांर इंस्पेक्टर ओमप्रकाश यादव ने बताया कि सूचना मिलते ही रात में शव को मुर्दाघर भेज दिया गया। युवक की जेब में पड़े मोबाइल फोन के जरिये परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।

गले में फांसी का फंदा डाल कर ली सेल्फी 

पुलिस ने बताया कि लक्ष्मी प्रसाद राजस्थान से बस से अपने घर लौट रहा था। रास्ते में महिला दोस्त की शादी और विदाई की खबर मिली तो उसने अपने परिजनों और दोस्तों को मोबाइल से मैसेज भेजा और स्वासा मोड़ पर बस से उतर गया। इसके बाद उसने होटल के पीछे खेत में बबूल के पेड़ पर फांसी लगा ली। ख़ुदकुशी करने से पहले लक्ष्मी प्रसाद ने मोबाइल से फांसी का फंदा गले में डालने की सेल्फी ली और इसे परिजनों और दोस्तों को भेज दी।

इसे भी पढ़ें:-टीवी या बीवी में पति ने चुना TV तो पत्नी ने लगाई फांसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here