Categories
उत्तर प्रदेश

अमित शाह ने विपक्ष पर साधा निशाना, बेटियों को स्कूल भेजने से डरते थे लोग, अब गुंडे कर गये पलायन

कासगंज। विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच रैलियों में भी तेजी आ गयी है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कासगंज में भाजपा की जन विश्वास यात्रा रैली में शामिल हो कर विपक्षी दलों पर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि पहले लोग अपनी बेटियों को स्कूल और कॉलेज भेजने से डरते थे। अब अपराधियों, माफिया का दौर खत्म हो गया है। 4.5 साल के अंदर योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश से सारे गुंडे भाग गये हैं। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भारत माता के जयकारे से संबोधन शुरू किया। उपस्थित भीड़ ने अमित शाह के साथ नारे लगाये। उन्होंने कहा कि ब्रज क्षेत्र भाजपा का गढ़ था, है और रहेगा। नारा दिया कि इस बार भाजपा 300 पार।

कल्याण सिंह को किया याद

अमित शाह ने याद दिलाते हुए कहा कि कल्याण सिंह ने पहली बार उत्तर प्रदेश में सुशासन की बात कही थी। पहली बार उत्तर प्रदेश में पिछड़ों की बात की थी, पहली बार पिछड़ा समाज को अधिकार देने का काम कल्याण सिंह ने किया था। यही कल्याण सिंह जी थे, जब समय आया राम जन्मभूमि पर मंदिर बने या कुर्सी जाए तब उन्होंने दो मिनट में कुर्सी को ठुकराकर प्रभु श्रीराम के मंदिर का रास्ता साफ कर दिया था।

बुआ और बबुआ पर साधा निशाना

गृहमंत्री ने कहा कि यूपी में बुआ-बबुआ ने सरकारें चलाईं। क्या ये सभी का विकास कर पाईं? सपा के राज में आपका भला होता था क्या? बसपा के राज में विकास होता था क्या? उन्होंने जनता से सवाल करते उत्तर प्रदेश की बात की। उन्होंने कहा कि विपक्षी जातिवादी पार्टियां हैं, परिवारवादी पार्टियां हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पहले कानून व्यवस्था की परिस्थिति इतनी खराब हो गई थी कि लोग अपनी बच्चियों को स्कूल-कॉलेज भेजने से कतराते थे। पांच साल के अंदर ही योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सारे गुंडे उत्तर प्रदेश से पलायन कर गए। उन्होंने कहा कि गुंडों पर सख्ती से निपटा गया।

Amit shah jammu

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सभा को संबोधन की शुरुआत भारतमाता की जय, जय श्री राम के साथ की। उन्होंने कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति करने वले भाजपा को सत्ता से नहीं रोक सकते है। उत्तर प्रदेश के दिवंगत मुख्यमंत्री कल्याण सिंह ने राम की खातिर गद्दी को लात मारी। विपक्ष के लोग उन्हें श्रदांजलि देने नहीं गए इसका जवाब देना है। सबका साथ सबका विकास किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ही उत्तर प्रदेश के लिए काम कर सकती है।

यह भी पढ़ेंःUP विधानसभा चुनाव : 10 दिनों में सात बार अमित शाह का दौरा, अयोध्या से गोरखपुर तक यह है तैयारी