Categories
उत्तर प्रदेश राजनीति

अमित शाह ने रोड शो में भरी चुनावी हुंकार, प्रदेश में दुर्गंध फैला रहा है समाजवादी इत्र

बरेली। विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले अमित शाह ने बरेली में चुनावी हुंकार भरी है। उन्हांेने बरेली भव्य रोड शो किया। रोड शो में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। जन विश्वास यात्रा में शामिल हुए गृह मंत्री अमित शाह बरेली में जनसैलाब देखकर काफी खुश नजर आये। अमित शाह ने कहा कि बरेली में आयोजित रोड शो उत्तर प्रदेश में भाजपा की प्रचंड विजय को प्रमाणित कर रहा है। रोड शो दौरान अमित शाह ने नारा दिया अबकी बार 300 पार। बरेली जगह-जगह पर भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से स्वागत केंद्र बनाए गए थे। कार्यकर्ताओं ने रोड शो के दौरान फूलों की बारिश किया। रोड शो के दौरान सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को कई बार निशाने पर लिया। समाजवादी इत्र प्रदेश में दुर्गंध फैला रहा था। अब वहां से बक्से भरकर नोट निकल रहे। कानपुर व कन्नौज में हुई कार्रवाई की ओर इशारा करते हुए बोले कि काला धन रखने वालों पर कार्रवाई पर अखिलेश यादव के पेट में दर्द हो रहा हैं

अखिलेश यादव पर कसा तंज

श्रीराम मंदिर का नाम लेते हुए अमित शाह ने कहा कि पहले कहते थे कि मंदिर बनने की तिथि नहीं बताएंगे। अब डंके की चोट पर अयोध्या में श्रीराम का मंदिर बन रहा है। अखिलेश बाबू, रोक सको तो रोक लो। काशी विश्वनाथ मंदिर की स्थिति भी खराब थी। वहां के हाल देख अपमानित महसूस करते थे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बाबा विश्वनाथ के मंदिर की दशा भी सुधार दी।

ऐसा है बरेली का सियासी चेहरा

बरेली भारतीय जनता पार्टी का गढ़ रहा है। 2017 में यहां पर विधानसभा की सभी 9 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी ने कब्जा कर लिया था। दोनों लोकसभा सीटों पर भी बीजेपी का कब्जा हैं नगर निगम में मेयर और जिला पंचायत अध्यक्ष भी भाजपा के है।

यह भी पढ़ेंः-अयोध्या में अमित शाह ने विपक्ष पर साधा निशाना, सपा को ऐसे ललकारा