Monday, December 6, 2021

अखिलेश, रामगोपाल ने शाल ओढ़ाकर नेताजी से लिया आशीर्वाद तो मुलायम सिंह ने कही ये बात

Must read

- Advertisement -

लखनऊ। लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी मुख्यालय पर सपा के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन धूमधाम से मनाया जा रहा है। मुलायम सिंह यादव जन्मदिन के मौके पर लखनऊ स्थित पार्टी मुख्यालय पहुंचे। अखिलेश यादव ने पिता मुलायम सिंह को शाल ओढ़ा कर आशीर्वाद लिया। राम गोपाल यादव ने भी शाल ओढ़ाया। शिवपाल ने मुलायम के पैतृक गांव सैंफई में केक काटकर पार्टी संस्थापक का जन्मदिन मनाया। मुलायम ने कहा कि जिस तरह हमारा जन्मदिवस मनाया जा रहा है, उसी तरह गरीबो का जन्मदिन मनाया जाये। मुलायम सिंह यादव ने सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को जन्मदिन मनाने के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि नौजवानों में जोश और उत्साह दिखाई दे रहा है। यह जोश परिवर्तन की क्रांति लाएगा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी परिवर्तन की राजनीति कर रही है। आप लोग परिवर्तन की राजनीति को कामयाब बनाएं। उन्होंने कहा कि हम जनता के विश्वास पर खरा उतरेंगे। मैं चाहता हूं कि इसी तरह से सभी गरीबों का जन्मदिन मनाया। सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद और सबको बधाई।

- Advertisement -

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी, आप सांसद संजय सिंह समेत कई नेताओं ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव जी को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। देश की राजनीति में उन्होंने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। मैं उनके स्वस्थ एवं सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहाकि उप्र के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य व सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी ट्विटर पर मुलायम सिंह यादव को बधाई देते हुए उनके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु होने की कामना की है।

पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने ट्वीट किया कि हम सभी की प्रेरणा व ऊर्जा के स्रोत, सामाजिक न्याय के ध्वजवाहक और अपने जन संघर्षों की बदौलत संवेदनशील सियासत की इबारत लिखने वाले आदरणीय नेताजी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। सपा कार्यालय और मुलायम सिंह के आवासर पर राजनीतिक शुभचिंतकों की भीड़ लगी है।

यह भी पढ़ेंःसीएम योगी ने ‘नेताजी’ को दी जन्मदिन की बधाई, प्रभु श्री राम स्वस्थ रखें

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article