सीएम योगी की भाषा पर अखिलेश ने लगाई तीखे सवालों की झड़ी, कहा- उन्हें कम से कम डीएनए..

Yogi-Akhilesh

समाजवादी पार्टी(Samajwadi Party) सुप्रीमो अखिलेश यादव ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की भाषा पर सवाल उठाते हुए तंज कसे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने सीएम से पूछा है कि अगर वो डीएनए का मतलब बता देंगे तो वह जान जाएंगे कि योगी मुख्यमंत्री हैं। ये बाते पूर्व सीएम ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कही हैं।

इसे भी पढ़ें-7 सालों बाद Kim Kardashian और Kanye West के रिश्ते का होगा The end

सीएम योगी पर उठाए सवाल

Yogi-Akhilesh

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अखिलेश ने कहा कि ‘‘CM योगी कह रहे हैं कि ‘अन्नदाता की खुशहाली दलालों को रास नहीं आ रही है, इतना बड़ा धोखा और इतना बड़ा झूठ, कोई सदन में बोल सकता है, मैं उनसे जानना चाहता हूं कि उनकी सरकार ने कितने किसानो को धान का न्यूनतम समर्थन मूल्य दिलवा पाई है।’’ इसके आगे पूर्व सीएम ने कहा कि मैं उनसे जानना चाहता हूं कि क्या उनकी सरकार गोरखपुर, महाराजगंज, कुशीनगर, देवरिया, संतकबीर नगर, बस्ती, गोंडा और फैजाबाद जिलों में किसानों को क्या धान की एमएसपी दिला पायी है, किसी जिले में किसानों को दिला पाएं है? पूरे उप्र में किस किस किसान को कितना एमएसपी दिया गया है, हम जानना चाहते है कि धान की क्या कीमत दी है आपने? सपा प्रमुख, “जिस तरह की भाषा का वह (मौजूदा सीएम) इस्तेमाल करते हैं, फिर चाहे स्टेजों पर या सदन में, उस तरह से मुख्यमंत्री को बात नहीं करनी चाहिए। वे कहते हैं कि इनके डीएनए में विभाजन है। अगर डीएनए का फुल फॉर्म (पूरा मतलब) बता दें, तो हम जाएंगे कि वह सीएम हैं…उन्हें कम से कम डीएनए क्या है? यही स्पष्ट कर देना चाहिए।”

नहीं है यूपी के रहने वाले

akhileshइतना ही नहीं अखिलेश ने सीएम योगी के आवास पर सवाल उठाए और कहा कि वे यूपी के नहीं है, दूसरे प्रदेश से आए हैं, लेकिन फिर भी यहां की जनता ने उनको स्वीकारा है और प्रदेश की जनता को उन्हें धन्यवाद देना चाहिए। इसके पहले शुक्रवार को अखिलेश ने कहा था, ‘‘अन्‍नदाता किसान को धोखा देकर ‘दलाली’ करने वाले लोग आज जरूर इस बात को लेकर चिंतित हैं कि पैसा सीधे उनके (किसानों) खातों में क्‍यों जा रहा है। आज तो पर्ची भी किसानों के स्‍मार्ट फोन पर प्राप्‍त हो रही है। घोषित ‘दलाली’ का जो जरिया था वह भी समाप्‍त हो गया है।”

इसे भी पढ़ें-तौलिये में लिपटी दिखी Nia Sharma, वीडियो देख पागल हुए लोग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *