Categories
उत्तर प्रदेश राजनीति लखनऊ

छापेमारी पर सख्त हुए अखिलेश, UP में चुनाव लड़ने आया है INCOME TAX विभाग, ED और CBI भी आयेगी

लखनऊ। विधानसभा चुनाव से पहले सियासी हथकंडे की रार बढ़ती ही जा रही है। समाजवादी पार्टी नेताओं और करीबियों के घर और दफ्तर पर आयकर विभाग के छापेमारी पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव तल्ख हो गये हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा को हार सतायेगी तो दिल्ली से बड़े-बड़े नेता आएंगे। अभी इनकम टैक्स विभाग आया है फिर ED और CBI आएगी। अब इनकम टैक्स विभाग भी उत्तरप्रदेश में चुनाव लड़ने आ गया। भाजपा के पास कोई नया रास्ता नहीं है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा पर जमकर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजीव राय के यहां की गई। छापेमारी पर कहा कि चुनाव को देखते हुए सब किया जा रहा है।

इनकम टैक्स रिटर्न निकालने के समय क्यों नहीं देखा गया। उन्होंने कहा कि पार्टी और नेता इससे डरने वाले नहीं हैं। भारतीय जनता पार्टी अब कांग्रेस के रास्ते पर चल रही है। अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस का पुराना इतिहास उठा कर देखिए। जब भी डराना होता था तो इन्हीं संस्थाओं का इस्तेलमाल कर डराया जाता था। भारतीय जनता पार्टी भी उन्हीं संस्थाओं को उपयोग अपने लिये कर रही है। अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी कह रही थी हम रामराज्य लाएंगे। अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवाद का रास्ता है, वही रामराज्य लाएगा।

ज्ञात हो कि आयकर विभाग की टीम ने शनिवार सुबह लखनऊ, मैनपुरी, मऊ में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करीबियों और सपा नेताओं के घर और कैंप कार्यालयों पर छापेमारी की है। मैनपुरी के मनोज यादव, लखनऊ में पूर्व सीएम के ओएसडी जैनेंद्र यादव और मऊ के राजीव राय सहित लगभग एक दर्जन से ज्यादा नेता शामिल हैं। लखनऊ में आयकर का छापा आंबेडकर पार्क के पास स्थित जैनेंद्र यादव के आवास पर पड़ा है। वहीं मऊ में सपा नेता राजीव राय के कैंप कार्यालय पर छापेमारी की गई। छापेमारी की सूचना पर दर्जनों कार्यकर्ताओं ने मौके पर पहुंचकर हंगामा किया। छापेमारी का विरोध हो रहा है। हंगामा बढ़ने की आशंका के चलते भारी पुलिस फोर्स मौके पर बुलाया गया है।

यह भी पढ़ेंः-अखिलेश के करीबियों के घर INCOME TAX  विभाग की रेड, लखनऊ, मऊ और मैनपुरी में ऐसे हो रही कार्रवाई