अखिलेश ने अपर्णा को दी बधाई, नेताजी ने बहुत समझाया लेकिन…

0
55
Akhilesh yadav kushunagar

लखनऊ। भाजपा में भगदड़ का जवाब बीजेपी ने अपर्णा यादव को पार्टी में शामिल कर दिया है। अपर्णा यादव के बीजेपी में जाने पर अखिलेश यादव का संतुलित बयान आया है। उन्होंने कहा कि अपर्णा यादव को नेताजी (मुलायम सिंह यादव) ने काफी समझया था। अपर्णा ने नेताजी की बात नहीं मानी। अखिलेश यादव नेे अपर्णा को बीजेपी में जाने की बधाई भी दी है।
अखिलेश यादव ने विधानसभा चुनाव लड़ने के बारे में कहा कि मैं आजमगढ़ की जनता से अनुमति से ही चुनाव लडूंगा। उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए क्योंकि वहां के लोगों ने हमें जिताया था। ज्ञात हो कि अखिलेश आजमगढ़ से सांसद हैं। बुधवार को ही उनके विधानसभा चुनाव लड़ने की चर्चा सामने आई थी।

इस दौरान अखिलेश यादव ने वादा भी किया कि उनकी सरकार बनने पर समाजवादी पार्टी पेंशन योजना को फिर से शुरू किया जाएगा। जरूरतमंद महिला को सालाना 18 हजार रुपये दिए जाएंगे। सपा सरकार में 6 हजार रुपये दिए जाते थे। अखिलेश बोले कि सबसे ज्यादा बैंक अकाउंट सपा ने खुलवाए थे। सबसे ज्यादा बैंक की ब्रांच और अकाउंट में सीधे पैसा जाने का काम भी सपा में हुआ था।

अपर्णा को नेताजी ने बहुत समझाया

अपर्णा यादव के भाजपा में जाने से जुड़े सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि सबसे पहले मैं बधाई और शुभकामना दूंगा। सपा विचारधारा का विस्तार हो रहा है। मुझे उम्मीद है वहां भी हमारी विचारधारा होगी। अखिलेश यादव ने कहा कि नेता जी ने उन्हें बहुत कोशिश की समझाने की।
अखिलेश ने बीजेपी वालों को अब हम नहीं लेंगे। अगर हमारे उनके टच में हैं तो उनके भी हमारे टच में हैं। योगी सरकार पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि गाय मां भूखी है और जो उसे भूखा रखता है, उसे पाप पड़ता है।

ये भी पढ़ेंः-अपर्णा ने परिवार के विमुख बात से किया इनकार, राष्ट्रधर्म पर कही ये बात