बस्तीः ओवैसी ने 5 एकड़ जमीन को बताया खैरात, BJP सांसद बोले- राजनीति चमकाने के लिए बोलते हैं ऐसे बोल

0
339
_BJP MPJagdambika Pal
Loading...

9 नवंबर 2019 को सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या फैसले पर अपना ऐतिहासिक फैसला सुनाया। फैसले के बाद से ही देश में खुशी के साथ-साथ शांति का माहौल है। फैसले पर कई बयान भी आए। कई बड़े नेताओं ने इस फैसले का दिल से स्वागत किया तो वहीं AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने इस फैसले पर नाराजगी जाहिर करते हुए 5 एकड़ की जमीन पर कहा कि, उन्हें खैरात नहीं चाहिए साथ ही उन्होंने कहा कि, ये जीत आस्था की है तथ्यों की नहीं। तो वहीं ओवैसी के इस बयान पर अब जंग छिड़ चुकी है कई नेताओं ने उनके बयान की निंदा की है। तो वहीं बस्ती जिले के डुमरियागंज से बीजेपी सांसद जगदम्बिका पाल ने नाराजगी जताते हुए कहा कि ये लोग गंगा जमुनी तहजीब में खलल पैदा करके राजनीति करना चाह रहे हैं।

9 नवंबर 2019 इतिहास के पन्नों में अमर हो गया
बीजेपी सांसद ने कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हुए कहा कि, ये दिन इतिहास के पन्नों में हमेशा के लिए अमर हो गया। इस दौरान लोगों ने जो गंगा जमुनी तहजीब और वसुधैव कुटुम्बकम की मिसाल कायम की है। वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है। उन्होंने कहा कि, इस केस के पक्षकार हाशिम अंसारी के पुत्र इकबाल अंसारी ने भी कहा है कि, वह अब इस फैसले के खिलाफ पिटीशन दायर नही करेंगे, वह इस फैसले से संतुष्ट हैं।

AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी के अयोध्या फैसले के बयान पर BJP सांसद का तीखा वार

AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी के अयोध्या फैसले के बयान पर BJP सांसद का तीखा वार

Posted by UP Varta on Sunday, November 10, 2019

राजनीति चमकाने के लिए विवादित बयान
वैसे तो भारत की सियासत से हर कोई वाकिफ है हर कोई जानता है कि, कुछ नेता अक्सर ऐसे बयान देते हैं जिनसे वो सुर्खियों में भले आ जाते हैं लेकिन, देश के लोग उन्हें सिर्फ कोसते हैं। बीजेपी सांसद ने भी ऐसे लोगों का विरोध करते हुए कहा कि, समझ नहीं आता, जिलानी और ओवैसी जैसे लोग क्यों खलल पैदा करना चाहते हैं। ऐसे लोग सिर्फ राजनीति की दुनिया में चमकने के लिए ऐसे विवादित बयान देते हैं। लेकिन, देश की सबसे बड़ी पार्टी बन चुकी भारतीय जनता पार्टी ही अपनी सरकार बनाएगी। ये भी पढ़ेंः- यूपी के बस्ती जिले में दिखी एकता की गजब मिसाल, हिंदु-मुसलमान साइकिल पर हुए सवार, बांटी खुशियां

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here