आशिक के साथ अंतरंग पलों में खोई थी पत्नी, पति ने रंगेहाथों पकड़ा, फिर किया ऐसा हाल, Video

1365
Husband caught wife red handed with lover

पति-पत्नी के रिश्ते के बीच ‘वो’ नाम के शख्स की कब एंट्री हो जाती है. किसी को पता नहीं चलता. ऐसा ही एक मामला ताजनगरी आगरा से सामने आया है. शहर के ताजगंज क्षेत्र के एक होटल में पति ने अपनी पत्नी को रंगे हाथों आशिक के साथ रंगरलियां मनाते हुए पकड़ लिया. पति को देख आशिक तो नौ दो ग्यारह हो गया लेकिन पत्नी वही रह गई. पत्नी को आशिक के साथ जिस हाल में पति ने देखा उससे उसका गुस्सा भड़क उठा और होटल में ही पत्नी की चप्पलों से धुनाई कर डाली.

ये भी पढ़ेंः- वेब सीरीज में काम का लालच देकर 17 साल की युवती से मांगी न्यूड तस्वीरें, फिर किया ऐसा काम

पति का दोस्त बना पत्नी का आशिक
होटल में हुए इस तमाशे का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. घटना दो दिन पुरानी बताई जा रही है. लेकिन गुरुवार को जैसे ही वीडियो सामने आया तो हड़कंप मच गया. पति ने अपनी पत्नी के मुंह पर कई बार चप्पलों से प्रहार किया.wife with Aashiq in hotel फिलहाल ताजगंज पुलिस महिला से संपर्क करने की कोशिश में जुटी हुई है. वहीं आरोप यह भी है कि महिला जिस आशिक के साथ होटल में रंगरेलियां मना रही थीं वो कोई और नहीं बल्कि पति का ही एक दोस्त है.

पति ने मारी होटल में रेड
मिल रही जानकारी के मुताबिक, ताजगंज क्षेत्र के होटल अंबिका पैलेसमें उसी क्षेत्र के एक गांव की निवासी बताकर महिला मंगलवार को पति के दोस्त के साथ होटल में आई. दोनों ने अपनी आईडी नहीं दिखाई लेकिन घंटों के हिसाब से कमरा लिया था. महिला के पति को उस पर काफी वक्त से शक था लेकिन सबूत न होने के कारण वह चुप्पी साधे बैठा था. जिस दिन महिला आशिक के साथ होटल पहुंची तो पति भी पीछे-पीछे पहुंच गया.wife with lover hotel कमरे में जाने के कुछ देर बाद ही दरवाजे पर दस्तक हुई और जैसे ही आशिक ने दरवाजा खोला तो वह हैरान रह गया. उसने मौके का फायदा उठाकर वहां से भागना ठीक समझा और निकल गया. वहीं पति ने कमरे के अंदर घुसकर पहले तो पत्नी को खूब गालियां दीं और इतने में ससुराल के बाकी लोग भी पहुंच गए.

पत्नी पर चप्पलों की बौछार
होटल में हंगामे की खबर सुनकर जैसे ही कर्मचारी वहां पहुंचे और उन्होंने सबसे बाहर जाने को कहा तो पति का गुस्सा भड़क गया. उसने अपनी पत्नी को बहुत ही बेरहमी के साथ चप्पलों से पीटा. साथ ही वीडियो बनाने को कहा. लेकिन पति के अलावा वहां मौजूद किसी कर्मचारी ने भी वीडियो बना लिया. मारपीट के बाद मामला थाने जा पहुंचा और बसई चौकी पर पुलिस ने महिला के मायके वालों को बुलाया और दोनों पक्षों में समझौता कराया. फिलहाल महिला ने अपने पति के खिलाफ कोई भी शिकायत देने से इनकार कर दिया है. पुलिस का कहना है कि अगर महिला कहेगी तो ही पति के खिलाफ केस दर्ज होगा.