दूल्हे के साथ सात फेरे लेने के बाद दुल्हन ने ससुराल जाने से किया इंकार, जानें पूरा मामला

0
1019
bridle angry ..
Loading...

इन दिनों जहां एक ओर शादी का सीजन चल रहा है, और लोगों के घर शहनाईयां गूंज रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ शादी से जुड़ी कई ऐसी खबरें आ रही हैं जिसे सुनने और समझने के बादल तो ऐसा एहसास होता है कि मानों शादी-विवाह जैसा पवित्र बंधन लोगों के लिए सिर्फ एक मजाक बनकर रह गया है. हाल ही में शादी से जुड़ी एक खबर मधुबन थाना क्षेत्र के सिपाह इब्राहिमाबाद से आई, जहां पर शनिवार की रात शादी तो हुई लेकिन सुबह दुल्हन ने दूल्हे के साथ जाने से इंकार कर दिया.

bridle

दरअसल जब दुल्हन को सुबह पता चला कि दूल्हे की आंख में खराबी है तो दुल्हन ने विदाई रूकवा दिया और ससुराल जाने से मना कर दिया. इसके बाद खुशी का माहौल अचानक से आक्रोश में तब्दील हो गया. दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी. और बात इतनी आगे बढ़ी की पुलिस को यहां आकर मामला शांत करवाना पड़ा.

bridle

जानकारी की माने तो 1 साल पहले बलिया जनपद के रुद्रवार के रहने वाले श्रीराम के बेटे के साथ सिपाह इब्राहिमाबाद के रहने वाले सुनील मद्धेशिया की बेटी का विवाह तय हुआ था. इसके बाद 26 नवंबर को तिलक की रस्म पूरी की गई, और शनिवार के दिन दूल्हे साहब बैंड बाजा के साथ बारात लेकर लड़की के घर पहुंचे. इस दौरान दोनों ही पक्षों में खुशी का माहौल था. सब बारातियों के स्वागत में लगे थे. इसके बाद दुल्हन को मंडप में बुलाया गया दोनों की शादी पूरे रिति-रिवाज के साथ संपन्न की गई.

bridle

इसके बाद तक भी सब कुछ वैसे ही चल रहा था जैसे लड़की और लड़के के घरवालों ने सोचा था, लेकिन अचानक माहौल तब बिगड़ गया जब किसी ने दुल्हन से ये कहा कि दूल्हे की आंख में कोई खराबी है और उसे साफ दिखाई भी नहीं देता. इस बात को सुनने के बाद तो दुल्हन ने सीधा ससुराल जाने से इंकार कर दिया. इसके बाद दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया. इसी दौरान किसी ने पुलिस को खबर दी कि दूल्हे को बंधक बना लिया गया है. इसके बाद सीधा पुलिस यहां पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले गई.

madhuban

थाने में पूछताछ के दौरान लड़के वालों ने बताया कि शादी से कुछ दिन पहले ही लड़के का एक्सीडेंट हो गया था जिसकी वजह से उसकी आंखों में गड़बड़ी आ गई, और ये बात लड़की पक्ष को पता था. जबकि लड़की पक्ष वालों का कहना है कि उन्हें इस बारे में कुछ भी नहीं पता था. हालांकि पुलिस ने दोनों पक्षों के द्वारा खर्च किए गए लेन-देन को वापस करने का फैसला करते हुए विवाद को सुलझा दिया है.

ये भी पढ़ें:- दुल्हे को देख दुल्हन को आया गुस्सा, बोली चाहे कुछ भी हो जाए, लेकिन इससे शादी नहीं करूंगी

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here