priyanka gandhi vns

वाराणसी। वाराणसी पहुंचने के साथ ही प्रियंका गांधी सबसे पहले काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचीं। यहां उन्हें दर्शन और पूजा की। यहीं पर मां अन्नपूर्णा मंदिर में मां का आशीर्वाद लिया। मंदिर से बाहर आते समय मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि काशी विश्वनाथ दर्शन का चुनाव से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि यह मेरी आस्था है। जब कभी वाराणसी आती हूं तो दर्शन के लिए जरूर आती हूं।

वहीं, जब उनसे किसान रैली को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि किसान रैली आइए और देखिए। उन्होंने बाबा विश्वनाथ और मां अन्नपुर्णा का दर्शन करने के बाद दुर्गाकुंड स्थित मां दुर्गा के मंदिर में भी दर्शन-पूजन किया। इसके बाद प्रियंका गांधी लंका चैराहे पर स्थित पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कीं।

लखीमपुर के हत्यारों को गिरफ्तार करो का लगा पोस्टर

प्रियंका गांधी वाराणसी में जगतपुर इंटर कॉलेज में किसान न्याय रैली को संबोधित भी कर रही हैं। उनकी रैली की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। यहां पोस्टर लगाए गए हैं जिसमें लखीमपुर हिंसा के हत्यारों को गिरफ्तार करने की बात लिखी गई है। साथ ही केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी को बर्खास्त करने और तीनों कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग की गई है। इससे पहले प्रियंका गांधी वाराणसी के बाबतपुर एअरपोर्ट पर पहुंच चुकी हैं। प्रियंका गांधी के साथ कांग्रेस नेता दीपेंदर हुड्डा और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी हैं।

priyanka gandhi vns

यह भी पढ़ेंः-प्रियंका गांधी को कहां से मिल गयी झाड़ू, गेस्ट हाउस में कहां से भर गयी इतनी धूल, सवालों में घिरी सियासत