swara bhasker

लखनऊ। अफगानिस्तान में तालिबान ने सत्ता पर कब्जा कर लिया है। तालिबान का क्रूर चेहरा दुनिया में आने से जहां एक ओर लोग भयभीत हैं, वहीं कुछ लोग तालिबानी राग अलापने लगे हैं। फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने एक बार फिर विवादास्पदों बयान दिया है। इस बयान की वजह से मुश्किल में फंस गई हैं। स्वरा के खिलाफ उत्तर प्रदेश में ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई गई है। एडवोकेट कल्पना श्रीवास्तव ने ई- शिकायत दर्ज करने के बाद अपने ट्वीटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी है। स्वरा भास्कर पर हाल ही में एक ट्वीट के जरिए तालिबानी आतंकियों की तुलना हिंदुत्व से करने का आरोप लगा था। स्वरा के इस ट्वीट की सोशल मीडिया में काफी आलोचलना हो रही है। कई लोगों ने स्वरा भास्कर पर देश विरोधी बयानबाजी का आरोप लगाया है। स्वरा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

swara bhaskar

सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर के खिलाफ मुहिम छिड़ गई है। ज्ञात हो कि स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा था कि ‘हम हिंदुत्व के आतंक के साथ ठीक नहीं हो सकते और हम तालिबान के आतंकी हमले से टूट गए हैं और पूरी तरह से सदमें में हैं। हम तालिबान के आतंक से शांत नहीं हो सकते और हम सभी हिंदुत्व के आतंक के बारे में नाराज होते हैं। हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य पीड़िता या उत्पीड़क की पहचान पर आधारित नहीं होने चाहिए।

पहले भी स्वरा के खिलाफ हो चुकी है शिकायत
स्वरा भास्कर हमेशा विवादित बयानों के लिए जानी जाती हैं। इसके पहले भी इस साल जून महीने में स्वरा भास्कर के खिलाफ गाजियाबाद में बुजुर्ग के साथ हुई मारपीट से जुड़े एक वायरल वीडियो को भड़काऊ ट्वीट पर शिकायत की गई थी। यह शिकायत दिल्ली के तिलग मार्ग थाने में एडवोकेट अमित आचार्य ने की थी। पुलिस ने तब इस मामले में एफआईआर नहीं दर्ज की थी बल्कि मामले की जांच चल रही थी। माना जा रहा है कि इस मामले मंे कार्रवाई हो सकती है।

यह भी पढ़ेंः-गाजियाबाद वायरल वीडियो मामले में फंसी स्वरा भास्कर, बीजेपी विधायक ने की इन नेताओं पर रासुका लगाने की मांग