Categories
उत्तर प्रदेश

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के भतीजे मनीष पर कार्रवाई, इस मामले में हुए गिरफ्तार

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के भतीजे मनीष मिश्रा पर बड़ी कार्रवाई हुई है। पुलिस ने धमकी और हत्या मामले में गिरफ्तार किया है। विधायक विजय मिश्रा पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने वाली पीड़िता को धमकाने और पूर्व सांसद गोरखनाथ पांडे की भाई की हत्या के मामले समेत अन्य मामलों में ब्लॉक प्रमुख मनीष मिश्रा आरोपी है। मनीष मिश्रा डीघ ब्लॉक से ब्लॉक प्रमुख हैं। गोपीगंज कोतवाली पुलिस ने मनीष मिश्रा को गिरफ्तार किया।

ज्ञात हो कि भदोही जिले के गोपीगंज कोतवाली में वाराणसी की रहने वाली एक गायिका ने विधायक विजय मिश्रा समेत तीन पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। वाराणसी के जैतपुरा थाने में विधायक विजय मिश्रा पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने वाली पीड़िता ने मनीष मिश्रा व अन्य लोगों पर धमकाने का मुकदमा दर्ज कराया था। पूर्व सांसद गोरखनाथ पांडे के भाई रामेश्वर पांडे की हत्या के मामले में भी मनीष मिश्रा आरोपी हैं। इस मामले में भी कार्रवाई हुई है।

मनीष मिश्रा पर दर्ज हैं 18 मुकदमे

पुलिस ने बताया कि मनीष मिश्रा पर अभी तक कुल 18 मुकदमे दर्ज रहे हैं। पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार ने बताया कि वाराणसी के जैतपुरा थाना में रेप पीड़िता के द्वारा धमकाने के दर्ज मुकदमे के मामले में वाराणसी पुलिस ने हुक्म तहरीरी दी थी। भदोही जिले की गोपीगंज कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विधायक विजय मिश्रा के भतीजे मनीष मिश्रा को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के दौरान मनीष मिश्रा के पास से एक कार और 9 लाख 65 रुपये बरामद किए गए हैं।

यह भी पढ़ेंः-बाबा विश्वनाथ दरबार में होगी YOGI सरकार की कैबिनेट, भव्य काशी दिव्य काशी के लिए ऐसी है तैयारी