यूपीः गोंडा में सनसनी, तीन दलित बहनों पर सोते समय तेजाब से हमला

119
acid attack gonda

उत्तर-प्रदेश (Uttar Pradesh) में महिलाओं पर होने वाले अत्याचार और अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. हाथरस गैंगरेप केस अब तक नहीं सुलझा है लेकिन इस बीच कई दिल दहला देने वाली घटनाएं सामने आई हैं. हाल ही में बड़ी खबर यूपी के गोंडा (Gonda) से सामने आई है जहां सोमवार की रात हड़कंप मच गया. क्योंकि बीती रात सोते हुए ही तीन दलित बहनों पर तेजाब से हमला कर दिया गया जिसके बाद आनन-फानन में तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद से गांव में सनसनी फैली हुई है.

सोते हुए हादसा
सामने आई जानकारी के मुताबिक, तीन बहनों पर तेजाब उस समय फेंका गया जब तीनों अपने घर में सो रही थीं. बताया जा रहा है कि जिले के पसका गांव में एक परिवार की तीन बेटियां छत पर सो रही थीं और तभी एक युवक ने छत पर आकर तेजाब फेंक दिया. जिससे तीनों बेटियां बुरी तरह झुलस गईं. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची है और मामले की जांच की जा रही है. साथ ही तीनों बहनों का इलाज किया जा रहा है.
तीनों नाबालिग हैं

घटना पर बताया जा रहा है कि, तेजाब में झुलसी तीनों बेटियां नाबालिग हैं. बड़ी बेटी 19 साल, मझली बेटी 7 साल और सबसे छोटी बेटी 5 साल की है. इस मामले की जांच पुलिस अलग-अलग तरीके से कर रही है. फिलहाल तो घटना का कारण सामने नहीं आया है और ना ही आरोपी युवक के बारे में कोई जानकारी मिली है. घटना में बड़ी बेटी का चेहरा झुलसा है जबकि बाकी की दोनों बेटियां मामूली रूप से झुलसी हैं. पुलिस का पूरे मामले पर कहना है कि जांच के बाद आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. घटना से संबंधित जानकारी जुटाई जा रही है.

ये भी पढ़ेंः- पति की गैर-मौजूदगी में दोस्तों ने पत्नी का किया गैंगरेप, फिर शिकायत न करने की दी धमकी