बिहार(Bihar)। कहते हैं कि प्यार अंधा होता है. अगर यह प्यार परवान चढ़ जाए तो फिर किसी की नहीं सुनता और ना कुछ देखता है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला बिहार के रोहतास(Rohtaas) जिले में। जहां एक युवक ने एक किन्नर(transgender) से शादी कर ली। ना सिर्फ एक किन्नर से प्यार किया बल्कि शादी भी की। वहीं जब इस शादी की बात लड़के के घरवालों को पता चली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

दरहसल, ये मामला बिहार के रोहतास से सामने आया है जहां एक किन्नर के प्यार में पागल गोलू(Golu) नाम के लड़के ने नंदिनी(Nandani) नाम की एक किन्नर से शादी रचा ली। वहीं जब दुल्हे की मां ने बहू को देखा तो वह मौके पर ही बेहोश हो गई। जब उन्हें होश आया तब वो बेहद गुस्से में थीं। गुस्साई मां ने बेटे और बहू को घर से बाहर निकाल दिया। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें ये शादी मंजूर नहीं है। वो जीते जी इस रिश्ते को कभी मंजूरी नहीं देंगी। इलाके के लोग भी इस शादी को मान्यता देने से इनकार कर रहे हैं। वहीं पूरे इलाके में जब ये बात पता चली तो वहां हड़कंप मच गया,लोगों की भीड़ इक्ट्ठा हो गई।

पहले जब लड़के की मां को बेटे की शादी की खबर मिली तो लह बहुत खुश थी और सुबह से ही बेटा और बहू के स्वागत की तैयारी में जुट गई थीं। लेकिन जब उन्होंने बहू को देखा तो उनके होश उड़ गए।

वहीं परिवार के सदस्यों के द्वारा गोलू को नंदनी से दूर करने की बात जैसे ही नंदनी को पता चला तो वह गोलू के घर पहुंच गई जिसके बाद कई घंटे तक घर में हाई वोल्टेज ड्रामा चला। विवाद बढ़ते देख गांव के लोगों ने नंदनी को समझाकर वापस भेजा।

वहीं सोशल मीडिया(Social media) पर इन दोनों की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। और सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रही है। वहीं अब सवाल ये उठता है कि क्या समाज उनकी इस शादी को स्वीकार करेगा।

डांस पार्टी में हुई मुलाकात

सासाराम के करगहर का रहने वाला गोलू पहले एक डांस पार्टी(Dance party) में काम करता था। इस दौरान उसकी मुलाकात किन्नर नंदिनी से हुई। फिर दोनों के बीच प्यार हुआ और यह प्यार इतना बढ़ गया कि बाद में दोनों ने एक मंदिर में शादी कर ली।

इसे भी पढ़ें-आपके nails खोलते हैं आपकी सेहत का राज, बीमारी आने पर देते हैं ऐसे संकेत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here