कानपुर- हमीपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, ट्रेलर और ट्रक बना आग का गोला, तीन की मौत

0
169
kanpur accident

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर- हमीपुर हाईवे पर रविवार को बड़ा हादसा हो गया। सजेती थाने के अमौली गांव के पास सुबह ट्रेलर और ट्रक की सीधी टक्कर हो गयी। टक्कर बहुत तेज थी। ट्रेलर और ट्रक के चालक समेत तीन लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों गाड़ियों में आग लग गई। दोनों गाड़ियों के चालक और बैठे आदमी को निकलने तक का वक्त नहीं मिला। आग लगने से तीन लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। इस सड़क हादसे में दोनों गाड़ियां पूरी तरह से जल गई हैं। कानपुर में हुई मार्ग दुर्घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताते हुए मौके पर वरिष्ठ अधिकारियों को भेजा है। उन्होंने पीड़ितों की तत्काल सहायता देने के निर्देश दिए है।

बताया जा रहा है कि खाली ट्रेलर कानपुर से मध्यप्रदेश की ओर जा रहा था तथा छतरपुर से जौ लादकर ट्रक कानपुर आ रहा था। दोनों वाहनों की सीधी भिड़त हो गयी। हादसे के समय ट्रक से कूद गए क्लीनर ने पुलिस को सूचना दी है। हादसे के बाद मौके पर जाम लग गया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि गुजेला गांव के पास रविवार सुबह दो ट्रकों में जोरदार भिड़ंत हुई। इस दौरान दोनों ट्रकों में आग लग गई जिसमें 3 लोगों की जलकर मौत हो गई।

सड़क हादसा और आग लगने की सूचना पर पहुंची पुलिस व फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। परंतु जब तक 3 लोगों की जलकर मौत हो गई। भीषण आग की आगोश से किसी को बचाया नहीं जा सका। मौके पर जली गाड़ियों के अवशेषों से पता लगाया गया कि करीब 3 लोगों की मौत हुई है। पुलिस द्वारा अवशेषों को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है। पुलिस कोशिश में है कि उनके परिजनों को भी सूचना पहुंचा दी जाये।

यह भी पढ़ेंः-कानपुर: रेलवे पुलिस ने पकड़ा डेढ़ करोड़ का सोना, पूछताछ में तस्करों ने किया पूरा खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here