उत्तर प्रदेश में फैक्ट्री में लगी भीषण आग..6 से ज्यादा लोग लपटों में झुलसे

0
350
factory fire NEW

उत्तर प्रदेश के जाजमऊ के बालू घाट स्थित अगरबत्ती फैक्ट्री में रविवार की शाम भीषण आग लग गई। तेज धमाके के साथ ब्वायलर फटने से फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। इस दौरान वहां काम कर रहे 6 लोग आग की लपटों की चपेट में आने से झुलस गए। जिन्हें पुलिस ने कांशीराम अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। आग लगने की सूचना पर मौके पर फायर ब्रिगेड की तीन गाडिय़ां पहुंच गई। दमकल विभाग के जवानों ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि धमाका इतना तेज था कि ब्वायलर के हिस्से और फैक्ट्री का टीनशेड उड़कर दूर जाकर गिरे।

फैक्ट्री बुढिय़ाघाट निवासी नियाजउल्ला की बतायी जा रही है। बालू घाट जाजमऊ में इस अगरबत्ती फैक्ट्री में हादसे के दौरान कर्मचारी काम कर रहे थे। इसी बीच ब्वायलर तेज धमाके के साथ फट गया और भीषण आग लग गई। ब्वायलर फटने से चपेट में आए लोगों के नाम गंगाधर, सतेंद्र, अभिषेक, झल्लू और मनोज बताए जा रहे है जो गंभीर रूप से झुलस गए। वही हादसे में रोमी सिंह बाल बाल बच गया।FIRE NEW

फैक्ट्री में तेज धमाके की आवाज और आग की तेज लपटें देखकर इलाके के लोगों में दहशत फैल गई। लोग कर्मियों को बचाने के लिए फैक्ट्री की तरफ दौड़े। वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने फैक्ट्री के अंदर से झुलसे कर्मियों को बाहर निकाला और अस्पताल भेजा। एफएसओ एके सिंह ने बताया कि फैक्ट्री में ब्वायलर फटने से आग लगी थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here