यमुना एक्सप्रेस-वे पर मौत का भयानक मंजर, कार के ऊपर पलटा टैंक, 7 लोगों की मौत

yamuna express way accident mathura

बड़ी खबर यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) से सामने आई है. एक बार फिर ये एक्सप्रेस-वे लोगों की जिंदगी के लिए काल बना है और मौत का भयानक तांडव मचा है. कार के ऊपर टैंकर पलटने से मौके पर ही 7 लोगों की जान चली गई. बताया जा रहा है कि, हादसा थाना मथुरा के थाना नौहझील क्षेत्र के माइल स्टोन 68 के समीप हुआ. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस, एक्सप्रेस-वे कर्मियों समेत बचाव दल के साथ मौके पर पहुंची और राहत बचाव का काम शुरू किया गया.

बताया जा रहा है कि, देर रात नोएडा की तरफ से टैंकर संख्या HR69- 3433 अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ता हुआ आगरा से नोएडा की तरफ जाने वाली रोड पर आ गया, उसी समय वहां से इनोवा कार गुजर रही थी जिसके ऊपर टैंकर पलट गया. टैंकर पलटने से कार पर सवार 7 लोगों की मौत हो गई. हादसा इतना दर्दनाक था कि इनोवा पूरी तरह चूर-चूर हो गई वहीं कार में सवार लोगों ने दम तोड़ दिया. कार में गांव सफीदों जींद के निवासी 45 वर्षीय मनोज उनकी पत्नी 40 वर्षीय बबिता, बेटा 16 वर्षीय अभय और हेमन्त के साथ मोहल्ले में ही रहने वाले मनोज के रिश्तेदार व 10 साल की कन्नू और 14 साल की बहन हिमाद्रि समेत कार चालक की मौत हो गई.

घटनास्थल पर राहत बचाव काम शुरू हो चुका है और पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है. वहीं कार में फंसे शवों को निकालने का काम किया जा रहा है. मौके पर डीएम नवनीत चहल और एसएसपी गौरव ग्रोवर भी पहुंचे हैं. अब तक टैंकर चलाने वाले को लेकर कोई खबर नहीं आई है लेकिन एक ही परिवार के इतने लोगों की मौत से पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई.

ये भी पढ़ेंः- क्या मथुरा नगरी में होगा फिल्म सिटी का निर्माण? हेमा मालिनी के प्रस्ताव पर सीएम योगी ने..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *