Muzaffarnagar mother in law marriage

कहते हैं प्यार (Love) न उम्र देखता है न जमाने की परवाह करता है। जब दो लोगों को प्यार होता है तो वह एक-दूसरे में ही अपनी पूरी दुनिया देखते हैं। हाल ही में जो मामला यूपी के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) के भौराकलां थाना क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है, वो काफी चौंकाने वाला है। यहां 50 साल की सास ने रिश्ते की सारी मर्यादा को भूलकर अपने ही 25 साल के दामाद से प्यार किया और फिर दोनों ने भागकर शादी कर ली।

पति और बेटी ने किया हंगामा
जब इस प्रेम विवाह की खबर घरवालों को हुई तो पति और बेटी ने जमकर हंगामा मचाया। मामला इतना बढ़ गया था पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को शांतिभंग करने के आरोप में हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि, भौराकलां थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने अपनी बेटी की शादी धूमधाम के साथ की थी। लेकिन बेटी के शादी के बाद महिला को अपने ही दामाद से प्यार हो गया। दोनों प्यार में इस कदर डूब गए थे कि 10 माह पहले घर से भाग गए।mother in law marriage इधर, परिजनों ने दोनों के फरार होने की जानकारी पुलिस को नहीं दी। जब मां अपने दामाद के साथ घर लौटी तो दोनों ने कोर्ट मैरिज करने का दावा किया। इतना सुनकर बेटी और महिला का पति बुरी तरह भड़क गए। दोनों को पति-पत्नी के रूप में देखकर घर में जमकर हंगामा मचा और इतने में आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को थाने लेकर गई जहां दोनों साथ जीने-मरने की कसमें खाने लगे।

सास और दामाद की इस शादी की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है। परिवार के लोगों ने दोनों से रिश्ते खत्म कर दिए हैं। लोगों का कहना है कि दोनों ने मिलकर सास व दामाद के रिश्ते को कलंकित किया है। मामले पर भौराकलां थानाध्यक्ष जितेन्द्र तेवतिया ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी एक सास ने अपने दामाद से शादी कर ली है औरmother in law marriage with son in law दोनों जबरदस्ती घर में घुसे हैं। जिस पर घर के लोगों ने आपत्ति जताई और जमकर विवाद हुआ। पुलिस ने दोनों को समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन जब दोनों अपनी जिद पर अड़े रहे तो पुलिस ने शांतिभंग करने के आरोप में चालान कर दिया। वहीं बेटी अपनी मां की इस हरकत के बाद से हैरान है।

ये भी पढ़ेंः- OMG! शारीरिक संबंध बनाते वक्त टूट गया लड़के का प्राइवेट पार्ट, रिपोर्ट में निकली 3 सेंटीमीटर लंबी दरार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here