शादी में चारों तरफ दिखे लाशों के ढेर, दर्दनाक हादसे में हुई 14 बारातियों की मौत

217
14 bararatis died in accident

शादी के बाद बारातियों को एक दर्दनाक हादसे से होकर गुजरना पड़ेगा, इसकी शायद किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. लेकिन उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से एक ऐसा ही रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक सड़क हादसे के दौरान 14 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई है. ये पूरा केस मानिकपुर थाना के देशराज इनारा का है. यहां से गुजर रही बारातियों की बोलेरो कार कंट्रोल से बाहर हो गई, और पास में खड़ी एक ट्रक के अंदर जाकर घुस गई. इस भयानक एक्सीडेंट में 14 बारातियों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा.

ये भी पढ़ें:- दिल्ली गेट के पास हुआ सड़क हादसा, एक के ऊपर एक रखे हुए मिले शव, मृत युवकों का मोबाइल भी हुआ चोरी

शुरूआती जांच में इस दर्दनाक हादसे की वजह नींद में आई झपकी को अंदेशे के तौर पर देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि, ये सभी बाराती एक साथ, नबाबगंज थाना क्षेत्र से शेखपुर गांव में एक शादी-समारोह को अटेंड करने के बाद घर वापस जा रहे थे. ये दर्दनाक हादसा गुरुवार की रात साढ़े 11 बजे की बताई जा रही है. इस घटना में 6 नाबालिग किशोर और मासूम के भी शामिल होने की खबर सामने आ रही है.  14 bararatis died in accidentफिलहाल दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद सभी घरवालों में मातम पसर गया है. कहा जा रहा है कि, ये घटना इतनी ज्यादा डरावनी थी कि जिसने देखा उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. चारों तरफ सिर्फ लाशों की ढेर दिखाई दे रही थी. यहां तक कि गांव के लोग भी अपनी आंखों में आंसू आने से रोक नहीं पा रहे थे.

इस घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने लाशों को निकालने के लिए, बोलेरो गाड़ी को गैस-कटर से काट दिया. इसके बाद 14 लोगों के शव को बाहर निकाला गया.  14 bararatis died in Pratapgarhबताया जा रहा है कि, इस हादसे में शव को कार से बाहर निकालने में पुलिस को लगभग दो घंटे का वक्त लग गया. इसके बाद सभी शवों को कब्जे में लेते हुए पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

खबरों की माने तो इनमें से 12 बाराती कुंडा कोतवाली के जिगरापुर चौसा गांव के स्थानीय निवासी थे. इसके अलावा बोलेरो ड्राइवर समेत दो लोग कुंडा इलाके के दूसरे गांव के निवासी बताए जा रहे हैं. UP policeइस मामले की सूचना मिलने पर हादसे वाली जगह एसपी अनुराग आर्य अपनी टीम के साथ पहुंच गए थे.

ये भी पढ़ें:- सासंद रीता बहुगुणा की 6 साल की पोती की दर्दनाक मौत, ऐसे हुआ दिवाली वाली रात हादसा