Saturday, September 7, 2024

हाय गर्मी! लखनऊ में चोरी करने पहुंचा चोर, AC चालू कर खर्राटे मार कर सोया,आंख खुलते ही उड़ गए होश

UP Shocking News: इधर गर्मी ने परेशान कर रखा है उधर कर भी चोरी करने से बाज नहीं आ रहे हैं‌। उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक बहुत ही हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर एक कर डॉक्टर के घर में चोरी करने घुसा चोरी करने के बाद कर आराम से एक चला कर सो गया लेकिन जब उसकी आंख खुली तो वह बुरी तरह फंस गया था। लखनऊ के इंदिरा नगर के सेक्टर -20 में रहने वाले डॉक्टर सुशील पांडे के घर में एक बहुत ही अजीब चोरी हुई है।

लखनऊ में हुई अजीब चोरी

लखनऊ के रहने वाले सुशील पांडे इस समय वाराणसी के बलरामपुर के एक अस्पताल में तैनात है। जिसकी वजह से लखनऊ के इंदिरा नगर में उनका मकान बंद पड़ा था। चोर ने ताला तोड़कर उनके घर में घुसा और कीमती सामान्य इकट्ठा कर लिया। चोरी करने के बाद वह गर्मी से बचने के लिए ऐसी चालू करके सो गया। चोर शराब के नशे में धुत था और गहरी नींद में सो गया। सेंट्रल सुबह होने के वक्त पड़ोसियों को शंका हुई क्योंकि डॉक्टर पांडे के घर का दरवाजा खुला था। इतना ही नहीं सामान इधर-उधर पड़ा हुआ था पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने चोर को किया गिरफ्तार

मौके पर पहुंची पुलिस ने चोरी किए हुए सामान को उसके पास से बरामद कर लिया। चोर की पहचान कपिल के रूप में हुई है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 379 ए के तहत चोरी का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया चोर ने अलमारी तोड़कर सारा सामान चुरा लिया जिसमें कैश भी शामिल है। इतना ही नहीं गैस सिलेंडर और पानी का पंप चुराने की भी कोशिश की। लेकिन वह निकलने से पहले आराम करने के लिए ऐसी की हवा में सो गया।

Read More-अगर मोदी तीसरी बार बने प्रधानमंत्री तो इस दिन लेंगे शपथ, योगी के मंत्री ने तारीख का कर दिया खुलासा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles