Monday, September 16, 2024

UP में जंगली जानवरों का आतंक, भेड़िया के बाद बाघ ने फैलाई दहशत

UP News: उत्तर प्रदेश में जंगली जानवरों के आतंक की दशक काम ही नहीं हो रही है। बहराइच में भेड़िए की दहशत के बाद अब लखीमपुर में बाघों की दहशत बढ़ गई है। बहराइच में भेड़ियों के हमले से कम से कम 8 से 9 लोगों को मौत की मौत हो गई थी। लखीमपुर में बाघों का खौफ देखने को मिल रहा है। लखीमपुर खीरी में आठ बाघों की तलाश की जा रही है बाग की तलाश दो ड्रोन और 20 कैमरे से हो रही है।

लखीमपुर में बाघ का आतंक

लखीमपुर खीरी में एक महीने में बाघ के हमले से तीन लोगों की मौत हो गई है। थाना हैदराबाद इलाके के इमलिमापुर गांव में घास के काटने के दौरान बाघ के हमले से 45 वर्षी अमरीश की मौत हो गई। लखीमपुर खीरी में 2 दिन पहले बाघ के हमले से मौत के मामले में वन अधिकारी ड्रोन कैमरे से बाघ की तलाश कर रहे हैं। बाघ एक दिन में 10 किलोमीटर तक मूव कर सकता है।

वन अधिकारी ने दिए निर्देश

वही बाघ को पकड़ने के लिए वन अधिकारी ने भी निर्देश दिए हैं। टीएफओ संजय बिस्वाल ने कहा कि,’जल्द ही बाघ पकड़ा जाएगा हम बाघ की लोकेशन ट्रेस करने की कोशिश में है। बारिश हुई है और पानी भर गया है इसी वजह से जानवर बाहर आ गए हैं। हमने कर पिंजरे लगाए हैं बाघ को पकड़ने के लिए। हम लोग पूरी कोशिश में है कि जल्दी ही लोगों को इस भय से मुक्त कराया जाएगा। आठ बाघों को पकड़ने के लिए वन मंत्री ने भी निर्देश दिए हैं।

Read More-कौन है यूपी की ये महिला जिसके 7 फीट से भी ज्यादा है लंबे बाल? जाने किन चीजों का करती है इस्तेमाल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles