Saturday, September 7, 2024

ब्लॉक प्रमुख के बेटे पर दर्ज हुआ मुकदमा, मतदान के दौरान मारपीट करने का लगा आरोप

Basti News: गौर विकासखंड के ब्लॉक प्रमुख और छितरा निवासी जटाशंकर शुक्ल के बेटे पर मारपीट करने का आरोप लगा है। अपने गांव की पोलिंग बूथ पर जटाशंकर के बेटे अखिलेश शुक्ल व उनके साथी जितेंद्र पांडे पुत्र सोमनाथ पांडे और अमरदीप पुत्र शिव प्रसाद पर मारपीट और दबंगई करने का आरोप लगा है। उनके गांव की पोलिंग बूथ पर जब ढोढरी गांव निवासी दुर्गेश पांडे पुत्र स्वर्गीय जयराम मतदान करने पहुंचे उस दौरान ब्लॉक प्रमुख के बेटे अखिलेश ने उनके साथ मारपीट और गाली गलौज की। पीड़ित दुर्गेश पांडे ने गौर थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस ने अमरदीप ,जितेंद्र पांडे और अखिलेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ब्लॉक प्रमुख के बेटे ने पोलिंग बूथ पर दिखाई दबंगई

पीडित दुर्गेश पांडे ने आरोप लगाते हुए कहा है कि, 25 मई को जब वह छितहा गांव की पोलिंग बूथ पर मतदान करने पहुंचे। मतदान करके लौटते समय छितहा गांव निवासी और ब्लॉक प्रमुख के बेटे अखिलेश ने अपने साथियों के साथ दबंगई दिखाते हुए कहा कि, तुमने वोट किसको दिया। तो मैंने बताने से इनकार कर दिया और कहा कि मतदान बताया नहीं जाता है। जिस पर वह भड़क गए और दुर्गेश के साथ मारपीट करने लगे। पिटाई के दौरान दुर्गेश के गले का चैन, घड़ी और 5 हजार‌ रुपए कहीं गायब हो गए। वही दुर्गेश पांडे ने बताया कि ब्लॉक प्रमुख और उनके परिवार वाले पद का रौब दिखाते हुए आए दिन दबंगई करते हैं। चुनाव के दौरान भी उन्होंने कई लोगों के साथ मारपीट की है। दुर्गेश ने कहा कि वह भाजपा का समर्थक बताते हैं लेकिन अंदर ही अंदर सपा की मदद करते रहे। लोगों के बीच उनकी छवि काफी खराब है। लोग उन्हें ब्लॉक प्रमुख के पद से हटाने की मांग कर रहे हैं।

हरीश द्विवेदी की गाड़ी के फाड़े थे पर्चे

दुर्गेश पांडे ने बताया कि इससे पहले चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा प्रत्याशी हरीश द्विवेदी की गाड़ी पर लगे पर्चा फाड़ने का भी आरोप लगा है। लेकिन इस दौरान उन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। दरअसल जब चुनाव प्रचार करने के लिए भाजपा प्रत्याशी हरीश द्विवेदी की गाड़ी ब्लॉक प्रमुख के घर पर गई तो खुद को सपा का समर्थक बताते हुए गाड़ी के पर्चे फाड़ दिए और तोड़फोड़ की। दुर्गेश पांडे ने बताया कि क्षेत्र में उनकी आए दिन दबंगई देखने को मिलती है लोग उनसे काफी खफा हैं। उनके जैसे लोगों ने ही भाजपा का नाम खराब किया है।

Read More-पलक झपकते ही खत्म हो गई कई जिंदगियां,सीतापुर से पूर्णागिरि जा रही बस का हुआ भीषण एक्सीडेंट

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles