Thursday, October 24, 2024

शर्मनाक! मुंबई से पकड़कर ला रहे महिला के साथ कानपुर के दरोगा ने की गंदी हरकत,ऐसे खुली पोल

UP News: कानपुर के दरोगा साहब को महिला के साथ गंदी हरकत कर दी। जब दरोगा साहब की करतूतें सामने आई तो तुरंत ही उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया। कानपुर के दरोगा महिला सिपाही के साथ मुंबई गए हुए थे और पिछले दिनों गायब हुई। महिला को बरामद करते हुए कानपुर ले आ रहे थे रास्ते में उन्होंने महिला के साथ बहुत ही गंदी हरकत की। जिसकी शिकायत महिला पुलिसकर्मी ने पुलिस अधिकारी को की है।

महिला सिपाही ने खोली दरोगा साहब की पोल

दरअसल कानपुर के रेल बाजार इलाके की रहने वाली एक महिला कुछ दिन पहले ही अपने घर से गायब हो गई थी। घर वालों ने मामले की शिकायत पुलिस को दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि महिला पुलिस मुंबई में है और शादी करके रह रही है। कानपुर में रेल बाजार के दरोगा गजेंद्र सिंह के साथ में महिला सिपाही को लेकर मुंबई चले गए वहां जाकर उन्होंने महिला को मुंबई से बरामद कर लिया और उसे कानपुर लेकर आ रहे थे। लेकिन कर में दरोगा ने महिला के साथ गंदी हरकत करनी शुरू कर दी उसे बहुत ही बुरे तरीके से टच किया।

महिला पुलिस कर्मी ने की शिकायत

दरोगा की गंदी हरकत महिला पुलिसकर्मी देख रही थी उसने उसे समय कुछ भी नहीं कहा लेकिन जब महिला को बरामद करने के बाद उसे उसके परिवार के पास छोड़ दिया गया तब उसने जाकर पुलिस अधिकारियों को दरोगा के कारनामे बताएं। बरामद की गई महिला ने भी दरोगा की सारी कहानी पुलिस अधिकारियों को बता दी। इसके बाद डीसीपी ने तुरंत दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया।

Read More-सलमान खान को धमकी देने वाले शख्स ने मांगी माफी, कहा- ‘ये गलती से पहुंच गया…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles