मुंबई(Mumbai)। एकता कपूर(Ekta kapoor) के टीवी धारावाहिक ‘ये है चाहतें’ फेम एक्टर खुशांक अरोड़ा(Khushank arora) के साथ दिनदहाड़े लूटपाट होने का मामला सामने आया है। यह लूटपाट उस वक्त हुई जब खुशांक किसी काम के सिलसिले में जुहू गए हुए थे।

बता दें कि खुशांक अरोड़ा अपने एक अपकमिंग प्रॉजेक्ट की मीटिंग के सिलसिले में जुहू गए थे उन्होंने अपनी कार वहीं पार्किंग एरिया में खड़ी कर दी और वह काम से चले गए। वहीं 1 घंटे बाद जब वह वापस लौटे तो उनकी कार के पीछे का शीशा टूटा था और गाड़ी में रखा हुआ लैपटॉप गायब था। चोरों ने दिन-दहाड़े उनकी गाड़ी का शीशा तोड़कर करीब 1.50 लाख का लैपटॉप(Laptop) चोरी कर लिया।

वहीं खुशांक अरोड़ा ने बताया, ‘मैं एक अपकमिंग प्रॉजेक्ट की मीटिंग के लिए जुहू गया था और मैंने अपनी कार पार्किंग एरिया में लगा दी थी। मीटिंग ज्यादा लंबी नहीं थी और एक घंटे के आसपास खत्म हो गई थी। लेकिन जब मैं वापस कार के पास आया तो मेरे होश ही उड़ गए। मेरी कार का पीछे का शीशा टूटा हुआ था।’

1.50 लाख का लैपटॉप चोरी

एक्टर ने आगे कहा, ‘मैंने अपना लैपटॉप (Dell XPS) बैकसीट के नीचे छिपाकर रखा हुआ था, जिसकी कीमत करीब 1.50 लाख थी। जिन लोगों ने कार का शीशा तोड़ा उन्होंने ही उसे चुरा लिया।

बता दें, बीते दिनों खुशांक अरोड़ा टीवी धारावाहिक ये हैं चाहतें में कबीर के किरदार में नजर आ रहे थे। इस सीरियल में वह निगेटिव रोल में नजर आ रहे थे।

इसे भी पढ़ें-बॉलीवुड के फिट एक्टरों की लिस्ट में शुमार हैं ये एक्टर, बॉडी और लुक देखकर हो जाएंगे हैरान