मुंबई(Mumbai) बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ, तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर करीना चर्चा में रहती हैं। वहीं अब फिल्म ‘सीता'(Sita) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। फिल्म में सीता के किरदार को लेकर बड़ा बदलाव किया गया है। इस फिल्म में सीता के किरदार के लिए एक्ट्रेस करीना कपूर को चुना गया था। और हालही में ये अफवाह भी उड़ी थी कि करीना इस किरदार के लिए अच्छी खासी मोटी रकम वसूल रही है। वह इस किरदार के लिए 12 करोड़ रुपए ले रही है।

हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सीता – द अवतार के स्क्रिप्ट राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद(KV Vijayendra Prasad) ने फिल्म में सीता की भूमिका के लिए बड़ा बदलाव किया है। केवी विजयेंद्र प्रसाद ने फिल्म में सीता की भूमिका के लिए कंगना रनौत का नाम सुझाया है।

केवी प्रसाद ने इस फिल्म में सीता की भूमिका के लिए करीना कपूर और आलिया भट्ट(Alia bhatt) को अप्रोच करने की खबर को महज अफवाह बताया है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, “मेरी जानकारी में मुझे नहीं लगता कि किसी एक्ट्रेस को सीता की भूमिका के लिए अप्रोच किया गया है. हमने अभी स्क्रिप्ट लिखना शुरू किया है. एक बार वो पूरा हो गया तो हम एक्ट्रेस की तलाश करेंगे. फिल्म में सीता के राम से शादी से पहले के जीवन को दिखाया जाएगा।”

इसे भी पढ़ें-आगरा बजाजा कमेटी ने शुरु की नई सुविधा, अब घर बैठे ऑनलाइन देख सकेंगे अंतिम संस्कार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here