Thursday, February 9, 2023

इस एक्ट्रेस ने Shahrukh Khan पर लगाया बड़ा आरोप, कहा, ‘इसने मेरी लव लाइफ बर्बाद कर दी’

स्वरा भास्कर ने इस शो में आदित्य चोपड़ा और शाहरुख खान को अपनी लव लाइफ बर्बाद करने का जिम्मेदार माना है। उन्होंने कहा है कि यही दो इंसान है जिनकी वजह से उनकी लव लाइफ बर्बाद हो गई है।

Must read

- Advertisement -

Swara Bhaskar: करण जौहर का शो कॉफी विद करण में एक से बढ़कर एक खुलासे होते रहते हैं। अभी हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री स्वरा भास्कर करण जौहर के शो में पहुंची थी जहां पर उन्होंने कई बड़े खुलासे किए। स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जहां चार यार’ को प्रमोशन करने में लगी हुई हैं। इसी बीच स्वरा भास्कर Swara bhaskaने करण जौहर के शो में एक ऐसा बड़ा खुलासा किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है। स्वरा भास्कर ने इस शो में आदित्य चोपड़ा और शाहरुख खान को अपनी लव लाइफ बर्बाद करने का जिम्मेदार माना है। उन्होंने कहा है कि यही दो इंसान है जिनकी वजह से उनकी लव लाइफ बर्बाद हो गई है। आइए आगे आर्टिकल में जानते हैं आखिर ऐसा उन्होंने क्यों कहा इसके पीछे का क्या कारण है।

स्वरा भास्कर ने लगाया शाहरुख खान का ब्लेम

- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री स्वरा भास्कर अभी हाल ही में करण जौहर के शो में पहुंची थी इस दौरान वह अकेली नहीं बल्कि उनके साथ पूजा चोपड़ा और मेहर विज भी नजर आई हैं। इस दौरान पूजा चोपड़ा ने स्वरा भास्कर से कहा सिंगल वूमेन का नजरिया काफी बदल गया है। महिलाएं अब किसी पर डिपेंड नहीं रहती हैं। जिसके बाद स्वरा भास्कर ने तुरंत जवाब दिया । उन्होंने कहा मैं आदित्य चोपड़ा सर और शाहरुख खान को ब्लेम करूंगी मेरी लव लाइफ खराब करने के Swara bhaskarलिए। जब मैं बहुत कम उम्र की थी तब मैंने दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे फिल्म देखी थी जब से यह सपना देखना शुरू कर दिया था कि मेरा भी कोई राज होगा मैंने उसी वक्त से राज की तलाश करनी शुरू कर दी थी। मैं उसी राज की तलाश कर रही थी शाहरुख खान जैसा दिखता है । जब मैं बड़ी होने लगी तब मुझे इस बात का एहसास हुआ राज इस दुनिया में कोई है ही नहीं। स्वरा भास्कर का यह बयान इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इसके आगे उन्होंने अपनी सिंगल लाइफ को लेकर भी बहुत बड़ा बयान दिया है।

सिंगल लाइफ मुश्किल होती है : स्वरा भास्कर

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपने सिंगल होने पर भी बड़ा बयान दिया है। इस शो में पूजा ने सिविल किया किशोरा सिंगल है किसी को डेट करने के लिए भी तैयार हैं। जिसके बाद स्वरा भास्कर से चुप नहीं रह गया श्राद्ध Swara bhaskarभास्कर ने कहा ,’मेरा बहुत हो चुका है। अब मैं नहीं कर सकती मेरे अंदर एनर्जी नहीं है। सिंगल लाइफ जीना बहुत ही मुश्किल होता है आप इस तरह से सिंगल लाइफ जीते हैं जैसे आप कचरे में से कुछ अच्छा चुन रहे हैं। 16 सितंबर को सिनेमाघरों में स्वरा भास्कर की फिल्म जहां 4 यार रिलीज होने वाली है। इसकी कहानी भी बहुत दिलचस्प है।

Read More-‘अनुपमा’ सीरियल की काव्या हो गई हद से ज्यादा बोल्ड, करा दिया ऐसा फोटोशूट टिक गई सभी की निगाहें

- Advertisement -

More articles

Latest article