साल भर पहले देश भर में मीटू मूवमेंट के कारण कई निर्माताओं और सामान्य लोगों की करतूते सामने आई थी. जिसके बाद शोषण की खबरें कुछ हद तक कम हो गयी थी. बहुत सी एक्ट्रेस ने इस अभियान के कारण जीवन के उन बुरे अनुभवों के बारे में सबको बताया था. अब इन्हीं अनुभवों के बीच फिल्म अभिनेत्री अलंकृता सहाय (Alankrita Sahai)
ने भी अपने साथ घटी एक घटना शेयर किया है. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा एक भयानक खुलासा किया है. इसका खुलासा करते हुए फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ फेम एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्म निर्माता ने उनके साथ बदतमीजी की और उन पर बहुत सारे भद्दे कमेंट्स किए, जिसके कारण उन्होंने वो फिल्म छोड़ने का फैसला कर लिया.

छोड़ी फिल्म ‘फुफ्फड़ जी’

एक इंटरव्यू में अपने वर्क के बारे में बात करते हुए फिल्म अभिनेत्री अलंकृता सहाय (Alankrita Sahai)
ने कहा कि वो एक पंजाबा फिल्म जिसका नाम ‘फुफ्फड़ जी’ था. उसमें काम कर रही थीं. तभी उनको इन सब बातों से गुजरना पड़ा था. इन सबसे एक्ट्रेस को बहुत दुख हुआ था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alankrita Sahai (@ladykrita)

इंटरव्यू में अभिनेत्री ने अपना दर्द जाहिर करते हुए कहा कि ” फिल्म की पूरी टीम बहुत अच्छी थी, लेकिन निर्माताओं में से एक का रवैया बहुत ही गैर-पेशेवर, अनैतिक और चरित्रहीन था. उसने मुझे अजीब मैसेज भेजे थे और फोन पर बुरा व्यवहार हुआ. मैं नहीं चाहती थी कि यह मी टू के मामले तक पहुंचे. यह वह मामला नहीं है. यह दुर्व्यवहार का मामला है. इस तरह मैं पंजाब में अपनी पहली फिल्म नहीं सकी.”

अलंकृता के अनुसार ये तब शुरु हुआ जब उनके मध्य प्रोफेशनल मतभेद होने लगे और फिर एक समय वो आया जब वह डायरेक्टर के साथ काम करने में असहज हो गयी, इसका कारण ये था कि निर्माता ने अपनी सारी हदें पार कर दी थी.

एक्ट्रेस के अनुसार , ” किसी को भी अपनी जुबानी तौर पर भी अपनी सीमा पार नहीं करनी चाहिए. अगर कोई मेरे बारे में भद्दे और बेकार कमेंट करेगा तो मैं इसे क्यों बर्दाश्त करूंगी? एक महिला होने के नाते मेरा स्वाभिमान मेरे लिए सबकुछ है और मैं इसकी रक्षा करूंगी चाहे कुछ भी हो जाए. वह व्यक्ति असभ्य और नैतिक रूप से कठोर है.”

इसे भी पढ़ें-बॉलीवुड के इन सितारों ने दी पैरेंट्स की पसंद को तवज्जो, रचाई अरेंज मैरिज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here