Bollywood Unmarried Actresses

बॉलीवुड (Bollywood) में एक से बढ़कर एक सुंदर अभिनेत्री है। जिनकी खूबसूरती पर लाखों-करोड़ों दिल फिदा हैं। लेकिन कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने एक नहीं बल्कि दो या तीन बार शादी की तो कुछ अब भी सिंगल हैं। इन अभिनेत्रियों को प्यार भी हुआ मगर बात मंडप तक नहीं पहुंच पाई। क्योंकि इन एक्ट्रेसेज से जिन मर्दों से दिल लगाया वह पहले शादीशुदा थे। इस वजह से इनकी मोहब्बत की दास्तां हमेशा के लिए अधूरी रह गई। आज हम आपको बताएंगे ऐसी ही 5 फेमस अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने शादीशुदा मर्दों से प्यार किया और बदनामी भी झेली। इसके बावजूद वह सिंगल जिंदगी बिता रही हैं।

आशा पारेख
अपने जमाने की जानी-मानी एक्ट्रेस रही आशा पारेख (Asha Parekh) को डायरेक्टर-प्रोड्यूसर नासिर हुसैन (Nasir Hussain) से प्यार हुआ था। आशा, नासिर से बेइंतहा मोहब्बत करती थीं जबकि नासिर कीasha parekh nasir hussain शादी पहले ही आयशा हुसैन से हो गई थी। नासिर शादीशुदा थे इसके बावजूद आशा ने उनसे प्यार किया और अपनी बायोग्राफी में खुलासा किया कि जब वह नासिर हुसैन की नहीं हुई तो उन्होंने कभी शादी नहीं करने का फैसला किया।

शमिता शेट्टी
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की लाडली बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) अब तक कुंवारी हैं। शमिता का नाम एक्टर मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) के साथ जुड़ा थाshamita shetty manoj bajpayee लेकिन अब तक एक्ट्रेस अकेले ही जिंदगी बिता रही हैं। बता दें, शमिता ने कई फिल्मों में काम जरूर किया लेकिन उनका एक्टिंग करियर कुछ खास नहीं रहा।

परवीन बॉबी
बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री जिसकी मौत अब भी राज बनी हुई है उसने महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से प्यार किया था। वैसे तो महेश भट्ट पहले से शादीशुदा थे लेकिन फिर भी वह पत्नी को तलाक दिए बगैर परवीन बॉबी (Parveen Babi) के साथ रहने लगे थे। parveen babi mahesh bhattहालांकि, दोनों ने कभी शादी नहीं की मगर परवीन उनसे बहुत प्यार करती थीं। काफी समय तक परवीन के साथ रहने के बाद महेश अपनी पत्नी और बच्चों के पास लौट गए। तो परवीन अकेली रह गई, महेश भट्ट से अलग होने के कुछ समय बाद एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

सुष्मिता सेन
45 साल की हो चुकी सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इस उम्र में भी कुंवारी हैं। सुष्मिता ने शादीशुदा विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) से दिल लगाया था,sushmita sen vikram bhatt लेकिन बाद में दोनों को अलग होना पड़ा। विक्रम से अलग होने के बाद सुष्मिता को फिर से प्यार हुआ और वह लंबे वक्त से रिलेशनशिप में भी हैं। लेकिन फिर भी उन्होंने शादी नहीं रचाई है।

नगमा
बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस नगमा (Nagma) सफल अभिनेत्रियों में शामिल हैं। वैसे तो अब नगमा राजनेता बन चुकी हैं लेकिन अब तक कुंवारी हैं। एक दौर में भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के साथ नगमा का नाम जुड़ा था। दोनों को कई बार साथ भी देखा जाता था औरnagma sourav ganguly इस रिश्ते पर नगमा ने चुप्पी भी तोड़ी थी। लेकिन सौरव पहले से शादीशुदा थे और उन्होंने अपनी बचपन की साथी के साथ शादी रचाई थी। अपनी शादी बचाने के लिए गांगुली ने नगमा से दूरी बना ली और एक्ट्रेस हमेशा के लिए कुंवारी ही रह गई।

ये भी पढ़ेंः- बॉलीवुड की इन 7 जोड़ियों ने किया था बेशुमार प्यार, फिर सारे जमाने के सामने बदनाम हुई मोहब्बत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here