मुम्बई : अभिनेत्री प्रियमण‍ि की साउथ में जाना—माना नाम है। बॉलीवुड में कम फिल्में करने की वजह से खास प्रसिद्धि तो नहीं मिल पायी, लेकिन प्रियामणि ने मूवी द फैमिली मैन में अपनी भूमिका से मंत्रमुग्ध कर दिया है। वहीं प्रियमणि अपनी शादी को लेकर विवादों में है। प्रियमण‍ि ने 2017 में मुस्‍तफा राज से शादी की थी, लेकिन मुस्‍तफा की पहली पत्‍नी आयशा ने इस शादी को अवैध करार दिया है। आयशा का कहना है कि उनका और मुस्‍तफा का अभी तक तलाक नहीं हुआ है ऐसे में प्रियमण‍ि से दूसरी शादी गैरकानूनी है। अब प्रियमण‍ि ने भी इस पूरे विवाद पर चुप्‍पी तोड़ी है। ऐक्‍ट्रेस ने एक इंटरव्‍यू में कहा कि मुस्‍तफा भले ही अभी विदेश में हैं, लेकिन पति से उनका रिश्‍ता न सिर्फ मजबूत है, बल्‍क‍ि प्‍यार भरा है।

प्रियमण‍ि ने एक इंटरव्यू में कहा कि किसी भी रिश्‍ते में बातचीत बहुत जरूरी है। जहां तक मेरे और मुस्‍तफा के रिश्‍ते की बात है, अभी तक हम बहुत ही सिक्‍योर रिलेशनश‍िप में हैं। आज जब वह मेरे पास नहीं हैं, तब भी हमारी रोज बात होती है। मुस्‍तफा अभी अमेरिका में हैं। वह वहां काम करते हैं। हमने यह तय किया है कि हम हर दिन एक-दूसरे से बात करेंगे। लंबी बात न सही, लेकिन कम से कम ‘हाय’ और ‘हेल्‍लो’ वाली बातचीत हमारे बीच हर दिन होती है। मुस्‍तफा जब भी फ्री होते हैं, वह उन्‍हें फोन जरूर करते हैं। कई बार वह यह मेसेज भी करते हैं कि जब भी फ्री हो, कॉल करना। प्रियमण‍ि का कहना है कि वह खुद भी कई बार शूटिंग में बिजी रहती हैं, लेकिन इसके बावजूद दोनों कम्‍यूनिकेशन जारी रखते हैं। गैरकानूनी शादी के विवाद के बीच मुस्‍तफा संग अपने रिश्‍ते को लेकर प्रियमण‍ि कहती हैं कि हमारा रिश्‍ता बड़ा ही सिक्‍योर है। मुझे लगता है कि किसी भी रिश्‍ते में बातचीत बहुत जरूरी है और अच्‍छी बात यह है कि मेरी और मुस्‍तफा की हर दिन बात होती है।

मुस्‍तफा राज अपनी पहली पत्‍नी आयशा से 2013 में अलग हुए थे। इसके बाद 2017 में उन्‍होंने प्रियमण‍ि से शादी की थी। मुस्‍तफा का दावा है कि 2013 में ही उनका और आयशा का तलाक हो चुका है। जबकि आयशा का कहना है कि उनके तलाक का मामला अभी भी कोर्ट में है। ऐसे में कानूनी तौर पर मुस्‍तफा अभी भी उनके पति हैं। लिहाजा, प्रियमण‍ि संग दूसरी शादी गैर कानूनी है। इस पूरे मामले में मुस्‍तफा ने एक बातचीत में कहा कि आयशा के सभी आरोप बेबुनियाद हैं। मुस्‍तफा का कहना है कि वह नियमित तौर पर बच्‍चों की परवरिश के लिए आयशा को पैसे भी भेजते हैं, लेकिन वह अब जिस तरह से आरोप लगा रही हैं, इससे यही समझ आता है कि वह और पैसे वसूलना चाहती हैं। आयशा ने मुस्‍तफा के ख‍िलाफ घरेलू हिंसा का भी केस किया है।

यह भी पढ़ें:-बारिश ने मचाया कोहराम, दीवार गिरने से सात लोगों की गई जान, हादसे में तीन बच्चे भी शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here