Shraddha Kapoor

बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के बहुत फैंस है. सोशल मीडिया पर उनके करोड़ों फॉलोवर्स है. श्रद्धा की फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती है. अभी हाल ही में उनकी एक फोटो वायरल हो रही है, जो कि एक फिल्म के सेट की है. श्रद्धा इस फोटो में काफी अलग लग रही हैं. उन्होंने इस दौरान ब्लू कलर का ड्रेस पहना हुआ है.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वो किसी के साथ फोन पर चैट कर रही हैं. लेकिन इस दौरान वो ये बात भूल गयीं कि उनके पीछे खड़े पैपराजी इसी समय उनकी फोटो खीच रहे हैं. उनकी इस चैट से ये साफ पता चल रहा है कि वो अपने किसी बहुत खास पर्सन से चैट कर रही थीं.

श्रद्धा कपूर की WhatsApp चैट हुई लीक तो फैंस ने पैपराजी की लगाई क्लास,  बोले- ये बहुत घटिया है | Shraddha Kapoor Personal Whatsapp Chat With  Special One Leaks Fans Slam Paps

इस ‘स्पेशल वन’ का नाम श्रद्धा कपूर ने तीन दिल वाले इमोजी से सेव किया थी. हो रही उस चैट में साफ साफ लिखा था कि वो श्रद्धा का कोई बहुत करीबी शख्स है. पहले इस चैट में श्रद्धा लिखती दिखाई देती है कि,”मैं कभी अपनी लाइफ में तुम्‍हारे जैसे किसी इंसान से नहीं मिली.” इसी बात के जवाब में सामने से रिप्लाई आता है कि,”मुझे खुशी है कि तुम इस तरह सोचती हो.”

मैसेज में रोमांटिक मूड में दिखीं श्रद्धा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

फिर श्रद्धा में लिखती हैं कि “तुम सच में सुनते हो, ऐसा कोई नहीं रहा है!!! तुम मुझे हमेशा ग्रेट फील कराते हो.” इस पर दिल वाला इमोजी के रूप में रिप्‍लाई आता है. फिर श्रद्धा लिखती हैं, ‘हां तुम कराते हो! मेरे सभी सपनों और विशेज को पूरा करने के लिए थैंक्‍यू.” इस पर जवाब आता है,”यह मेरी खुशनसीबी है! जब भी कुछ चाहिए हो, मुझसे बताना.”

ज्ञात हों कि इस समय श्रद्धा कपूर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ रिश्ते में हैं. वो दोनों अक्सर अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. लेकिन श्रद्धा कपूर की इस चैट में वो ‘स्पेशल वन’ कौन था, इसके बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ें-इस मजबूरी के कारण ये चार हिरोइन बनी मर्द से औरत