sapna choudhary

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बिना किसी को बताये शादी कर ली थी। जब उनकी शादी का खुलासा हुआ तो फैंस चौंक रह गए थे। सपना की शादी तो गुपचुप थी ही साथ में उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में भी किसी को पता नहीं चला। अब सपना एक बच्चे की मां हैं। हाल ही में सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर फैंस के सवालों के जवाब दिए और अपनी शादी के बारे में भी खुलासा किया।

सपना चौधरी ने Ask Me Anything सेशन में वेडिंग एनिवर्सरी के अलावा बताया कि वे पति को किस नाम से पुकारती हैं। एक फैन ने सपना से पूछा कि आखिर उनकी मैरिज एनिवर्सरी डेट क्या है? सपना चौधरी ने इसका जवाब दिया- 24 जनवरी 2020। दूसरे फैन ने पूछा कि वे प्यार से अपने पति को किस नाम से बुलाती हैं? इसका सपना ने जवाब में दिल इमोजी के साथ लिखा पति।

पिछले वर्ष सपना चौधरी और उनके पति वीर साहू ने अक्टूबर में बेटे का स्वागत किया था। अभी तक दोनों ने बेटे की तस्वीर साझा नहीं की है। सपना और वीर साहू की साथ में सोशल मीडिया पर भी बहुत कम फोटोज ही देखने को मिलती है। सपना और वीर साहू दोनों की अपनी निजी जिंदगी को छुपाकर ही रखते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

बात करें अगर सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की तो वे जल्द हरियाणवी वेब सीरीज रिलीज करने वाली हैं। सपना ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में किया था। यहां तक कि सपना का यू ट्यूब चैनल भी है। यूट्यूब पर ही उनकी वेब सीरीज को रिलीज किया जाएगा। लगातार सपना के म्यूजिक वीडियो रिलीज हो रहे हैं। सपना चौधरी के डांस वीडियोज बहुत पॉपुलर हैं। सपना केवल हरियाणा या यूपी ही नहीं बल्कि पूरे देश में फेमस हैं। वे कई फिल्मों में आइटम डांस भी कर चुकी हैं। सपना ने 2019 में आई फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स में अहम किरदार निभाया था।

इसे भी पढ़ें:- गजबन गाने पर Sapna Choudhary ने स्टेज पर लगाई आग, वीडियो में देखिए धमाकेदार डांस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here