बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) ने बहुत समय पहले ही सिल्वर स्क्रीन से दूरी बना ली थी. संगीता को आखिरी बार साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म कातिल में दिखाई दी थीं. आज 9 जुलाई को संगीता अपना 61वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं है. इसी बीच एक इंटरव्यू बात करते हुए कहा कि वह मनोरंजन की फील्ड में वापस आना चाहती हैं.

छोटी से उम्र में ली बॉलीवुड में एंट्री

संगीता वैसे तो लाइमलाइट से दूर हैं, लेकिन वो हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. उन्होंने मात्र 16 साल की उम्र में अपना एक्टिंग करियर शुरु किया था. उस समय उनके फैंस उन्हें बिजली कह कर पुकारते थे. संगीता हातिमताई, हथियार और त्रिदेव उनकी कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा भी रही हैं.

सलमान के संग प्यार के थे चर्चे

एक दौर था जब संगीता (Sangeeta Bijlani) और सलमान खान (Salman Khan) के प्यार के खूब चर्चे हुए करते थे. कहा ये भी जाता है कि सलमान खान (Salman Khan) और संगीता ने शादी का फैसला भी ले लिया था. उनकी शादी के कार्ड भी छप गए थे लेकिन दोनों ने कुछ कारणों के कारण अपनी शादी कैंसिल कर दी थी. इसके बाद में संगीता ने क्रिकेटर अजरुद्दीन से शादी रचा ली और फिल्मी दुनिया को छोड़ दिया. साल 2010 में संगीता अपने पति से अलग हो गई और अब वह मनोरंजन जगत में एक बार फिर से वापसी करना चाहती हैं.

OTT से कर सकती हैं वापसी

इंटरव्यू में बातचीत के दौरान संगीत (Sangeeta Bijlani) ने कहा कि वह डिजिटल मीडियम के जरिए मनोरंजन जगत में वापसी करना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि, ‘मैं वेब शोज में हाथ आजमाना चाहती हूं. यदि मेरे हिसाब से चीजें फिट बैठीं और अच्छी लगीं तो मैं ऑफर एक्सेप्ट करना चाहूंगी. अभी जो कुछ मुझे ऑफर हो रहा है उससे मैं खुश नहीं हूं. मैं उस तरह का काम देख रही हूं जो नए डायरेक्टर्स ऑडियंस के लिए कर रहे हैं.’

इसे भी पढ़ें-चेकअप के बाद चेन्नई एयरपोर्ट पर दिखे Rajinikanth, इस परेशानी के कारण गये थे अमेरिका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here