Rubina Abhinav Shukla

अधिकतर प्राइवेसी को लेकर सोशल मीडिया(social media) पर खतरा मंडराता ही रहता है. लोगों का पर्सनल डाटा उनके अकाउंट से कब लीक हो जाता है. उनको पता ही नहीं चलता है. ऐसे में सेलेब्स के भी मोबाइल नंबर लीक हो जाते हैं, जिससे उनको कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ जाता है. ऐसी ही एक घटना ‘बीग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के साथ घट गयी है और उनका फोन नंबर लीक हो गया.

इसे भी पढ़ें-दूसरी रिपोर्ट पर Alia Bhatt ने शेयर किया पोस्ट, कहा- निगेटिव होना अच्छा

रुबीना का नंबर हुआ लीक

‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 14) की विजेता बनने के बाद रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)  और भी ज्यादा पॉपुलर हो गयी हैं. लोगों ने उनको और भी ज्यादा पसंद करना शुरु कर दिया है, तो वहीं एक वेबसाइट द्वारा उनका पर्सनल नंबर लीक कर दिया गया. इसके पश्चात रूबीना को अलग-अलग तरह के नंबरों से फोन और मैसेज आने लगे, जिसके कारण रुबीना काफी परेशान हो गईं हैं.

अब इस समस्या के बारे में  रुबीना के पति अभिनव शुक्ला ने एक तोड़ निकाला है. उन्होंने अपने एक इंजीनियर दोस्त से अपनी परेशानी शेयर की और मदद मांगी. अभिनव (Abhinav Shukla)  के दोस्तों ने मेहनत के बाद वेबसाइट को ही डिसेबल कर दिया.

अभिनव ने निकाला खोजा हल

इस बारे में खुद अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla)  ने फैंस को बताया है. अभिनव ने अपने एक पोस्ट में लिखा कि, ‘किसी गैरकानूनी वेबसाइट ने रुबीना (Rubina Dilaik)  का नंबर सार्वजनिक कर दिया था. इसे अब डिसेबल कर दिया गया है. मेरे इंजीनियर दोस्त को धन्यवाद. अब इंजीनियर्स से पंगा मत लेना.’

इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुके है अभिनव

बताते चलें कि अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) एक्टिंग में अपना करियर बनाने से पहले इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुके है. इसी कारण उन्होंने इस समस्या का झट से समाधान निकाला है. उन्होंने तुरंत अपने दोस्त से मदद मांग कर इसका समाधान निकाला. प्राप्त जानकारी के अनुसार उस वेबसाइट पर करीब 100 से ज्यादा सेलेब्स के नंबर अभी तक लीक हुए थे.

इसे भी पढ़ें- ‘सुबह के ज्ञान’ में Smriti Irani ने किया प्रेरणादायक पोस्ट, लोगों को दी जरूरी सलाह