rekha

बॉलीवुड में कलाकारों को लेकर फैन्स के मन में हमेशा सवाल रहते हैं। हर कोई इन कलाकारों को लेकर निजी जिंदगी के बारे में जानना चाहता है। सभी फैंस अपने सेलिब्रिटी के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं। यहां तक जानना चाहते हैं कि सितारों का अपनी फैमिली के लोगों के साथ कैसा रिश्ता है ये सवाल फैन्स की लिस्ट में सबसे ऊपर रहता है। कुछ इसी तरह का रिश्ता फेमस एक्ट्रेस रेखा और उनके पिता जैमिनी गणेशन का भी है।

इसे भी पढ़ें:- जया बच्चन जूझ रही हैं इस भयंकर बीमारी से, परिवारवालों को बरतनी पड़ती है ये बड़ी सावधानी

अपने समय में दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की फेमस हस्ती थे रेखा के पिता जेमिनी गणेशन। वो अपने प्रोफेशन को लेकर तो फेमस थे ही साथ में वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्ख़ियों में रहा करते थे। शुरुआती दौर में वो मद्रास के एक कॉलेज में कैमिस्ट्री के लेक्चरर के तौर पर काम कर रहे थे मगर अभिनय के सपने के कारण ये नौकरी छोड़ दी थी। उसके बाद उन्होंने प्रोडक्शन एक्जीक्यूटिव के तौर पर जैमिनी स्टूडियोज में कार्य करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते जैमिनी साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन गए।

Gemini Ganesan and Pushpavalli daughter Rekha surprising silence on  Mahanati - tollywoodजैमिनी गणेशन शादीशुदा थे मगर फिर भी उनका पुष्पवेल्ली नाम की महिला के साथ रिश्ता हो गया। इन दोनों के घर एक बेटी हुई जिसका नाम भानुरेखा रखा गया। हालांकि जैमिनी गणेशन ने रेखा को कभी अपनी बेटी नहीं माना। हाल ही में रेखा और जैमिनी गणेशन की एक फोटो वायरल हुई। इस तस्वीर में रेखा अपने पिता के साथ बैठी हैं और शर्माते हुए कैमरा के लिए पोज दे रही हैं। इस फोटो में अभिनेता कमल हासन भी नजर आ रहे हैं। इस फोटो में रेखा को साड़ी, बिंदी और झुमका पहने देखा जा सकता है।

Movies N Memories on Twitter: "Tributes to the King of Romance, one of the  biggest Superstars of Tamil Cinema, Hindi/Regional actor legendary  #GeminiGanesan ji on birth anniversary ???? With daughter #Rekha jiसाल 2005 में जैमिनी गणेशन का निधन हो गया। एक इंटरव्यू में रेखा से उनके पिता के बारे में पूछा गया था। क्या आपको अपने पिता को लेकर दुख होता है। इसके जवाब में रेखा ने बताया था कि मुझे आखिर दुख क्यों होगा, मेरे अधिकतर हिस्सा वो ही हैं, मैं उनसे मिले जीन के लिए भी शुक्रगुजार हूं, उनसे मुझे जो लाइफ स्टाइल मिला है मैं उसके लिए भी उनका शुक्रिया करती हूं। रेखा ने बताया था कि मैं खुश हूं कि मुझे कभी उनके साथ बुरा समय नहीं गुजारना पड़ा। वो हमेशा मेरी यादों में रहेंगे और ये असलियत में उनकी मौजूदगी से भी अधिक खास है।

इसे भी पढ़ें:- हरे सलवार-सूट में Sapna Choudhary का धाकड़ डांस, नाचते-नाचते स्टेज पर गिरी धड़ाम, देखें Viral Video