पैंट में तेज धमाके के साथ फटा पॉपुलर फ्रेंड का फोन, कंपनी ने दी सफाई

0
816
Xiaomi's phone

बड़े से बड़े कंपनी के मोबाइल फोन फटने के मामले तो आपने कई सुने होंगे। ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है। जहां पैंट में ही एक व्यक्ति का पॉपुलर ब्रैंड शियोमी का फोन फट गया। जिसका फोन फटा उस व्यक्ति का कहना था कि पहले फोन गर्म हुआ और फिर जोर के धामाके साथ फोन फट गया।

मामला आंध्र प्रदेश का है 31 साल के मधु बाबू के अनुसार सुबह ऑफिस जाने के लिए घर से मिकला जैसे ही उन्होंने अपनी बाइक स्टार्ट की तो उनको महसूस हुआ कि उनका फोन धीरे धीरे फोन गर्म होने लगा। जिसके बाद जोर के धामाके के साथ फोन फट गया और जेब से धुआं निकलने लगा। तुंरत ही उन्होंने अपनी जेब से फोन निकाला और रोड़ पर फेक दिया।

फोन तुंरत ही आग की लपटो में घिर गया। गनीमत ये रही कि इस हादसे में फोन मालिक को मामली चोटें आई। मधु ने बताया कि फोन ऐसे जल रहा था जैसे किसी ने उस पर केरोसिन डाल कर आगे लगा दी हो। मधु ने बताया कि उन्होंने 2019 में ही Redmi 6A खरीदा था। 4 से 5 महीने फोन ठीक चला लेकिन फिर उसमें दिक्कतें आने लगी।

इस घटना पर कंपनी ने सफाई दी कि ग्राहकों की सुरक्षा हमारे लिए बेहद ज़रूरी है। इन मामलों को हम बहुत गंभीरता से लेते है। इस मामले में हमने उस ग्राहक से बात की है। फोन लेने और जांच करने के बाद हम जल्द आगे की जानकारी देंगे कि ये हादसा कैसे हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here