parl

बीते कई दिनों से पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) सुर्खियों में बने रहते हैं. पर्ल को लगभग 11 दिनों तक न्यायिक हिरासत में रहना पड़ा, जिसके बाद 15 जून को उन्हें जमानत मिल पाई. वसई सेशन कोर्ट से उनको जमानत मिली थी. पोस्को एक्ट के तहत पर्ल वी पुरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी थी. पर्ल पर एक नाबालिग लड़की का रेप करने का आरोप लगाया गया है. इन आरोपों से पर्ल बहुत आहत हैं.

पोस्ट में छलका पर्ल वी का दुख

अपने इस अनुभव के बारे में पर्ल ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट के दुनिया के सामने पेश किया. उन्होंने अपना दर्द अपने फैंस के साथ साझा किया और बताया कि कुछ महीनों पहले ही उनके पिता का देहांत हो गया था. इसी बीच उनको ये भी पता चला कि उनकी मां को कैंसर हो गया है. अब वो इस आरोप के कारण झमेले में फंस गये हैं. उनके अनुसार जिंदगी लोगों के टेस्ट लिया करती हैं.

अपने भयानक अनुभव के बारे में बताते हुए सोशल मीडिया पर पर्ल ने एक पोस्ट शेयर किया. पोस्ट में पर्ल ने लिखा कि, “जिंदगी अपने तरीके से लोगों की परीक्षा लेती है! कुछ महीनों पहले नानी मां को खोया, उनके गुजरने के 17वें दिन पापा को खो दिया, फिर पता चला मां को कैंसर है और फिर ये खौफनाक आरोप. पिछले कुछ हफ्ते मेरे लिए किसी डरावने सपने से कम नहीं रहे.”

अकेला कर रहे फील

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pearl V Puri (@pearlvpuri)

इसके आगे अपने पोस्ट में पर्ल ने लिखा कि , “एक ही रात में मुझे अपराधियों जैसा महसूस करने पर मजबूर कर दिया गया. और ये सब कुछ मां के कैंसर ट्रीटमेंट के बीच, इसने मेरी अंदर की सुरक्षा की भावना को तोड़कर रख दिया…मुझे बेबस कर दिया. मुझे अभी भी कुछ बिल्कुल खालीपन सा महसूस हो रहा है…”

वर्कफ्रंट की बात करें तो पर्ल ‘नागिन 3’ , ‘दिल की नजर से खूबसूरत’, ‘फिर भी ना माने बदतमीज दिल’, ‘मेरी सासू मां’, ‘नागार्जुन एक योद्धा’, ‘बेपनाह प्यार और ब्रह्मराक्षस 2 जैसे टीवी सीरिएल में काम किया है.

इसे भी पढ़ें-आपके nails खोलते हैं आपकी सेहत का राज, बीमारी आने पर देते हैं ऐसे संकेत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here