Hungama 2

फिल्म हंगामा (Hungama) जोकि साल 2003 में रिलीज हुई थी उस दौर की सुपरहिट फिल्मों में से मानी जानी है आज भी लोग जब उसे देखते हैं तो हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं। फिल्ममेकर प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में परेश रावल (Paresh Rawal), अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna), आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani), रिमी सेन और राजपाल यादव ने मुख्य रोल निभाए थे। आज भी लोग उसी अंदाज में फिल्म हंगामा का रिपीट टेलीकास्ट देखते हैं जैसे जब वो फिल्म रिलीज़ हुई थी।

हंगामा 2 का ट्रेलर रिलीज़

फिल्ममेकर प्रियदर्शन (Priyadarshan) एक बार फिर से पुराणी यादों को ताजा करने के लिए आ रहे हैं। फिल्म हंगामा 2 (Hungama 2) का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। पहली हंगामा में जहां एक मजबूर लड़की के इर्द गिर्द लोगों में मिसटेकेन आइडेंटिटी का केस दर्शाया गया था वहीं इस बार भी एक लड़की के इर्द गिर्द कनफ्यूजन दर्शकों को देखने को मिलेगा।

ये है कनफ्यूजन

अंतर महज ये है कि इस बात ये लड़की एक छोटी सी बच्ची है। कनफ्यूजन है कि आखिर ये बच्ची किसकी है। इसमें शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) परेश रावल की पत्नी हैं और उन्हें लगता है कि एक लड़का उनकी पत्नी के साथ अवैध रूप से रिश्ते में हैं। परेश रावल (Paresh Rawal) का अपनी पत्नी को लेकर वहम किस प्रकार टूटेगा और ये बच्ची किसकी है ये फिल्म की कहानी होगी। जो लोगों को खूब पसंद आएगी।

होगा हंगामा

जहां पिछली बार परेश रावल (Paresh Rawal) की पत्नी उन पर शक करती दिखाई दी थीं। ठीक उसी प्रकार इस बार भी परेश रावल (Paresh Rawal) अपनी पत्नी पर शक करते नजर आएंगे। फिल्म की कहानी का अंत प्रियदर्शन हमेशा ही बहुत ही धमाकेदार रखते हैं। इस बार भी दर्शकों को वही कॉमिक सीक्वेंस और उतार चढ़ाव भरा मजेदार सीन्स देखने को मिलेंगे। अब दर्शकों को फिल्म कैसी लगेगी ये तो समय ही बताएगा।

इसे भी पढ़ें:- बेटी वामिका संग यूके में घूमती नजर आई अनुष्का शर्मा, तस्वीरें हो रही वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here