malaika arora Corona vaccine

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन से मशहूर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 47 साल में भी खूब एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस की ग्लोइंग स्किन और फिटनेस देखकर लोग हैरान रह जाते हैं। भले ही मलाइका फिल्मों में अब कम नजर आती हैं लेकिन वह अपनी सेहत का पूरा ख्याल रखती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ फिटनेस सीक्रेट (Fitness Secret) शेयर करती हैं।

मलाइका ने लिया दूसरा डोज
मलाइका अरोड़ा भी कुछ समय पहले कोरोना संक्रमित हो गई थीं लेकिन अब वह पूरी तरह ठीक हैं। ऐसे में मलाइका ने अब वैक्सीन का दूसरा डोज (Corona Vaccine Second Dose) भी ले लिया है। जिससे वह कोरोना से खुद को सुरक्षित कर सकें। खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए वैक्सीन की दूसरी डोज की जानकारी फैंस को दीmalaika arora second dose of corona vaccine साथ ही फ्रंटलाइन वॉरियर्स का धन्यवाद किया। लेकिन मलाइका को इसके लिए तारीफ नहीं बल्कि ट्रोल होना पड़ रहा है। जी हां, जैसे ही मलाइका की वैक्सीन सेंटर की तस्वीरें इंटरनेट पर आई हैं तभी से उनके फैंस नाराज हैं और एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं।

मलाइका ने फ्रंटलाइन वॉरियर्स को कहा- Thank You
मलाइका ने अपनी तस्वीर के साथ कैप्शन भी लिखा। जिसमें उन्होंने फ्रंटलाइन वॉरियर्स को थैंक्यू कहा। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मैंने वैक्सीन के दोनों डोज लगवा लिए, मेरे पास फ्रंटलाइन वॉरियर्स का धन्यवाद करने के लिए शब्द नहीं हैं, जो घर से बाहर निकलकर काम करने में जुटे हुए हैं। आप सभी का इस अच्छे काम के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।’

स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर पहुंची सेंटर
दरअसल, जब मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) वैक्सीन लगवाने पहुंची तब उन्होंने ग्रे-कलर की स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई थी और उसके साथ मैचिंग ट्रैक पैंट के अलावा एक ट्रैक जैकेट ली थी। लेकिन फैंस को मलाइका का यह लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया और इस कारण उन्हें अब ट्रोल किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका जहां वैक्सीन का दूसरा डोज लेने पहुंची थीं वहां का एक वीडियो विरल भयानी ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वीडियो में मलाइका वैक्सीन सेंटर से निकलकर अपनी कार की तरफ जाते हुए नजर आ रही हैं। मलाइका के यही वीडियो और तस्वीरें देखकर यूजर्स नाराज हैं। एक ने तो एक्ट्रेस से यह पूछ लिया कि, ‘वैक्सीन लगवाने गई थी या जिम.’ वहीं एक यूजर ने बोला- ‘शायद अंदर फोटोशूट है’। वहीं एक यूजर ने मलाइका के लुक पर कहा कि ‘अंग प्रदर्शन करने गई थीं।‘ बता दें, ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस को ट्रोल होना पड़ा हो, अक्सर मलाइका को उनके लुक के लिए ट्रोल किया जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ेंः- बॉलीवुड की इन 7 जोड़ियों ने किया था बेशुमार प्यार, फिर सारे जमाने के सामने बदनाम हुई मोहब्बत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here