Kim Sharma

‘मोहब्बतें’ फिल्म से बॉलीवुड जगत में एंट्री करने वाली किम शर्मा (Kim Sharma) अपने स्टाइल के कारण लाइम लाइट का हिस्सा बनी रहती है. उन्होंने ‘तुम से अच्छा कौन है’, ‘यकीन’ और ‘छोड़ो न यार’ जैसी फिल्में की है. किम अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रिलेशन और अफेयर्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है.

बहुत लोगों के साथ किम का रिलेशन रहा लेकिन ये बात शादी तक नहीं पहुंच पाई. हाल ही में खबर आई थी कि किम शर्मा का टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस संग अफेयर है. सोशल मीडिया पर शेयर की हुई दोनों की फोटोज़ काफी वायरल हो रही है, जो कि सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं.

किम शर्मा कार्लोस मारिन संग सगाई करने से लेकर अली पंजाबी संग शादी करने तक काफी चर्चा में रही हैं. आइए आज के इस आर्टिकल में जानते हैं कि किम शर्मा के अफेयर्स और कथ‍ित बॉयफ्रेंड्स की लिस्ट में किन किन लोगों के नाम शामिल है.

क्रिकेटर युवराज सिंह और किम शर्मा का रिलेशनशिप (Cricketer Yuvraj Singh and Kim Sharma’s relationship)


किम शर्मा का भारत टीम के क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ रिलेशनशिप काफी चर्चा में रहा. कई बार एक साथ दोनों को मुंबई में स्पॉट किया गया, जिसके बाद इन दोनों का नाम खबरों की हेडलाइन्स में आने लगा था. चार साल तक दोनों एक साथ रहे, लेकिन शादी ये रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया.

कई सारी रिपोर्ट्स में बताया गया है कि इन दोनों के बीच काफी अनबन हुई, जिसके बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए. लेकिन कभी भी किम शर्मा और युवराज सिंह ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात नहीं की.

किम शर्मा और स्पैनिश सिंगर कार्लोस मारिन का रिलेशनशिप (Kim Sharma and Spanish singer Carlos Marin’s relationship)


युवराज के बाद किम शर्मा का नाम स्पैनिश सिंगर कार्लोस मारिन संग सामने आया. एक रिपोर्ट के अनुसार, ट्रैवल के दौरान कार्लोस से उनकी मुलाकाते बढ़ने लगी. कार्लोस ने अपने में ये डिसाइड भी कर लिया था कि किम ही है वो लड़की जो उनके लिए परफेक्ट है. दोनों ने सगाई भी कर ली थी, लेकिन शादी की नौबत ना आ सकी.

इससे कुछ समय पहले ही दोनों ने अपने रास्तों को अलग कर लिया, जिसका कारण आज तक सामने नहीं आया. इन दोनों ने फिर कभी इस बारे में बात नहीं की.

किम शर्मा और अली पंजाबी का रिलेशनशिप (kim sharma and ali punjabi relationship)

इसके बाद किम शर्मा ने भारतीय बिजनेसमैन अली पंजाबी के साथ सात फेरे ले लिये. खबरें आईं की अली पंजाबी केन्या-बेस्ड बिजनेसमैन थे.

कुछ सालों दोनों ने एक साथ बिताए, लेकिन फिर इन दोनों में दूरियां आने लगीं और साल 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया, फिर से किम भारत वापस आ गईं.

किम शर्मा और अर्जुन खन्ना का रिलेशनशिप (kim sharma and arjun khanna relationship)

भारत लौटने के कुछ समय बाद ही कि किम शर्मा इवेन्ट्स और पब्लिक जगहों पर डिजाइनर अर्जुन खन्ना संग दिखाई दीं. बताया जाने लगा था कि दोनों डेट कर रहे हैं.

इस बात को जानते हुए की दोनो लोगों की शादी अलग अलग जगह तय हुई है. कुछ ही महीनों में दोनों ने अपने को एक दूसरे से अलग कर लिया.

किम शर्मा और हर्षवर्धन राणे का रिलेशनशिप (Kim Sharma and Harshvardhan Rane’s relationship)

इन सबके बाद किम शर्मा की लाइफ में एक्टर हर्षवर्धन राणे आएं. किम ने उनको डेट करना शुरू किया. उनकी सोशल मीडिया पर एक-दूसरे संग टाइम स्पेंड करते हुए बहुत सी फोटोज वायरल भी हुईं.

लोगों ने उनको खूबसूरत कपल कहना शुरु कर दिया. फिर कुछ दूरियां आते ही दोनों का रिश्ता खतम हो गया. कई बार हर्षवर्धन ने अजीबो-गरीब पोस्ट लिखी, लेकिन किम ने इन पर कुछ ना कहा.

टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस (tennis player leander paes) को कर रही डेट

kim 7

किम शर्मा का नाम इस बार इनका नाम टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस(tennis player leander paes) संग जुड़ा है. बीते काफी समय से दोनों एक साथ स्पॉट भी किया जा रहा है. गोवा में दोनों ने साथ वेकेशन में गये.

दोनों में से किसी ने भी सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर नहीं कीं, लेकिन जिस रेस्त्रां में दोनों खाना खा रहे थे, वहां से कुछ फोटोज लीक हो गयी. इससे पहले लिएंडर रिया पिल्लई संग शादीशुदा जीवन बिता रहे थे. इनकी एक बेटी है, जिसका नाम अयाना है.

इसे भी पढ़ें-Petrol-Diesel : एक बार फिर से पेट्रोल की कीमतों ने छुए आसमान,जानिए- अपने शहर के रेट