Kareena Kapoor Third Baby Book

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और कपूर खानदान की लाडली करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) दो बच्चों की मम्मी चुकी हैं। हाल ही में करीना ने अपने तीसरे बच्चे का जिक्र फैंस के साथ किया है। जिससे फैंस हैरान हैं और सोच रहे हैं कि क्या फिर से करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं। बेबो सोशल मीडिया (social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लाइफ से जुड़े खास पल फैंस के साथ साझा करती हैं। करीना ने बीते 21 फरवरी को ही अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है और अब तीसरे बच्चे के बारे में ऐलान किया है।

करीना ने किया तीसरे बच्चे का ऐलान
करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं जो अपने खुशी के पल फैंस के साथ साझा करना नहीं भूलती। हाल ही में करीना ने अपने तीसरे बच्चे का ऐलान किया औरKareena Kapoor Khan बताया कि उसका नाम उन्होंने ‘बाइबिल’ रखा है। जी हां, ये तीसरा बच्चा कोई और नहीं बल्कि एक प्रेग्नेंसी किताब (Pregnancy Book) है।

दरअसल, हाल ही में करीना कपूर ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में करीना किचन में खड़ी नजर आ रही हैं और बेकिंग ट्रे से कोई खाने की चीज नहीं बल्कि बुक निकालती दिख रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए करीना ने लिखा, ‘ये मेरी जर्नी है, मेरी दोनों और प्रेग्नेंसी और मेरी प्रेग्नेंसी बुक बाइबिल,kareena Kapoor Khan Pregnancy Book कुछ अच्छे दिन थे तो कुछ बुरे। कुछ दिन मैं काम पर जाने के लिए उतावली होती थी तो कुछ दिन बेड से उठना भी मुश्किल होता था। यह किताब मेरे दिल के बहुत पास है, क्योंकि इसमें मैंने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के दौरान फिजिकल और इमोशनल अनुभव के बारे में लिखा है’।

इस किताब में करीना ने अपने प्रेग्नेंसी के अनुभव साझा किए हैं। साथ ही इस किताब में प्रोफेशनल डॉक्टर्स और एक्सपर्ट्स की राय भी है। करीना की ये बुक प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए मददगार साबित हो सकती है। क्योंकि इसमें करीना के निजी अनुभव हैं जो आमतौर पर हर महिला प्रेग्नेंसी में महसूस करती है।kareena kapoor pregnancy Book करीना ने अपने किताब के बारे में बताते हुए अपने फैंस से ऑर्डर करने के लिए कहा है। करीना कपूर खान की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

बात अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करें तो बहुत जल्द उन्हें फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में kareena kapoor 2nd babyआमिर खान के साथ देखा जाएगा। इस फिल्म की शूटिंग करीना ने प्रेग्नेंसी पीरियड में भी की है।

ये भी पढ़ेंः- हरभजन सिंह दूसरी बार बने ‘पापा’, पत्नी गीता बसरा ने दिया दूसरे बच्चे को जन्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here