Ekta Karan marriage

एकता कपूर (Ekta Kapoor) और करण जौहर (Karan Johar) बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता निर्देशक हैं। दोनों ने कई सुपरहिट फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। करण जौहर और एकता कपूर एक दूसरे के अच्छे दोस्त भी कहे जाते हैं। यहां तक कि दोनों के अफेयर की खबरें भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों को अक्सर पार्टियों और इवेंट में साथ देखा जाता था। यही नहीं, खुद करण जौहर भी एक इंटरव्यू में कह चुके थे कि वह एकता कपूर संग शादी करना चाहते हैं। हालांकि, ये रिश्ता कुछ ज्यादा चला नहीं और बात शादी तक पहुंचते पहुंचते रह गई।

यह भी पढ़े- ड्रग्स केस: जेल से बाहर आने पर भारती सिंह ने इस दोस्त को किया याद, पोस्ट कर लिखी ये बात

कहा जाता है कि करण जौहर जहां एकता कपूर संग शादी करना चाहते थे, तो वहीं एकता कपूर भी करण के लिए काफी सीरियस थी और पूरी जिंदगी उनके साथ बिताने के लिए तैयार थीं। लेकिन सुर्खियों में आई इस लव स्टोरी पर उस वक्त ब्रेक लग गया जब करण जौहर ने शादी वाले बयान को मजाक बताया था। हालांकि, इसके बावजूद दोनों अच्छे दोस्त हैं और कई पार्टियों व शोज में साथ नजर आते हैं।

बता दें कि, एकता कपूर 45 साल की उम्र में भी अभी तक कुंवारी हैं। हालांकि, करण जौहर सेरोगेसी के जरिए दो बच्चों के बाप बन चुके हैं। एकता कपूर टीवी की क्वीन कही जाती हैं। उन्होंने कई फेमस सीरियल्स बनाए हैं और कई न्यू कमर को चांस दिया है। एकता कपूर के नाम बालाजी प्रोडक्शन हाउस भी है जहां वह कई सीरियल्स और वेब सीरीज को प्रोड्यूज कर चुकी हैं। वहीं, करण जौहर धर्मा प्रोडक्शन के मालिक हैं जोकि इंडस्ट्री का बड़ा बैनर है।

यह भी पढ़े- जब पाक क्रिकेटर को गले लगा बैठी थी कैटरीना कैफ, सलमान खान को लेकर कही थी ये बात