Ira Khan Instagram post

बॉलीवुड में रिश्ते टूटना कोई बड़ी बात नहीं है। कई सेलिब्रेटी ऐसे हैं जिन्होंने तलाक तो ले लिया लेकिन फिर भी साथ रहते हैं। ऐसे स्टार्स की लिस्ट में अब आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) भी जुड़ गए हैं। जिन्होंने हाल ही में अपने तलाक का ऐलान किया है और इससे हर कोई हैरान रह गया। सबसे ज्यादा हैरानी वाली बात यह है कि शादी के 15 साल बाद इस जोड़ी ने रिश्ता खत्म करने का फैसला किया और साथ ही कहा कि अब वह एक नई शुरुआत करेंगे। ऐसे में कई लोगों ने इनके तलाक पर सवाल उठाए हैं और बेवकूफी बताई है।Aamir Khan and Kiran Rao आमिर और किरण ने एक साझा बयान जारी कर तलाक के बारे में फैंस को बताया। बता दें, किरण, आमिर की दूसरी पत्नी हैं और आइरा खान उनकी पहली पत्नी यानि रीना दत्ता की बेटी हैं।

बेटी ने शेयर किया पोस्ट
अपने पिता आमिर खान के तलाक के ऐलान के बाद बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने एक पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा की है। जिसने लोगों को असमंजस की स्थिति में डाल दिया है।ira khan with aamir आइरा ने एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की। जिसमें वह थोड़ी मायूस नजर आ रही हैं और बेड पर लेटी हुई हैं। इस स्टोरी के कैप्शन में आइरा ने लिखा, ‘अगला रिव्यू कल! आगे क्या होने वाला है?’

फैंस ने जैसे ही आइरा का यह पोस्ट देखा वह कई तरह की अटकलें लगाने लगे। कई लोगों ने इसे आमिर और किरण के तलाक से जोड़कर देखा तो कुछ लोग ये समझने की कोशिश कर रहे हैं किIra Khan Instagram Story आखिर आइरा किस बारे में बात कर रही हैं। आइरा के कुछ फैंस उनकी मायूस शक्ल को देखकर सवाल भी कर रहे हैं।

बता दें, आइरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभी तक आइरा का अपने पिता के तलाक पर कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन वह लगातार अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं। कुछ समय पहले आमिर की बेटी ने एक पोस्ट अपने ब्वॉयफ्रेंड के लिए किया था। जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था।

तलाक एक नई शुरुआत
आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) का तलाक वाकई चौंकाने वाली खबर है। क्योंकि दोनों के बीच किसी तरह के मतभेद सामने नहीं आए हैं। इसके बावजूद कपल ने अलग होने का क्यों फैसला किया ये सवाल हर किसी के मन में है। कपल ने अपने साझा बयान में यह भी कहा कि, प्रोफेशनल तौर पर वो एक साथ काम करेंगे और अपने बेटे की परवरिश भी को-पेरेंटिंग की करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि इस फैसले को अंत की तरह नहीं बल्कि एक नई शुरुआत की तरह देखा जाए।

ये भी पढ़ेंः- सालों बाद छलका नीना गुप्ता का दर्द, शादी के लिए खरीद रही थी कपड़े, मंगेतर ने दे दिया धोखा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here