नई दिल्ली : आजकल पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतों में काफी बढ़ोत्तरी हो रही है। अभी कुछ दिन पहले ही घरेलू सिलिंडर के दाम में 25.50 रुपये की बढ़ोत्तरी की गयी थी। वहीं इंडियन आयल कॉरपोरेशन ने तरीका बताया है, जिसके तहत सिलिंडर बुकिंग पर 900 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है। इंडियन आयल कॉरपोरेशन (आईओसी) पेटीएम के इस ऑफर की जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दी है। ‘आईओसी’ ने अपने ग्राहकों को सिलिंडर बुकिंग पर मिलने वाले इस ऑफर के बारे में बताया है कि पेटीएम के जरिए इंडेन एलपीजी रिफिल बुकिंग पर 900 रुपये तक का कैशबैक पाएं।

सिलिंडर की बुकिंग के लिए आईओसी ने एक लिंक भी दिया है। जो लोग पेटीएम यूजर हैं वह लोग इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं, लेकिन इसका फायदा उन्हीं को मिलेगा जो ग्राहक पहली बार पेटीएम ऐप के जरिए एलपीजी सिलिंडर की बुकिंग करेंगे। खास बात ये है कि पेटीएम यूजर्स तीन एलपीजी सिलेंडर बुक करने पर नौ सौ रुपये तक का कैशबैक हासिल कर सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को एश्योर्ड पेटीएम फर्स्ट प्वाइंट्स भी मिलेंगे, जिसे वे अपने वॉलेट बैलेंस से रूप में रिडीम करा सकेंगे।

इस ऑफर के लिए सबसे पहले यूजर्स को अपने मोबाइल फोन में पेटीएम एप डाउनलोड करना होगा। अब गैस एजेंसी से सिलिंडर बुक करना होगा। इसके लिए पेटीएम ऐप में शो मोर पर क्लिक के बाद रिचार्ज एंड पे बिल्स पर क्लिक करना होगा। इसके बाद बुक ए सिलिंडर का विकल्प दिखेगा, इस पर जाकर यूजर्स अपने गैस प्रोवाइडर को चुनें। यहां तीन विकल्प भारत गैस, इंडेन गैस और एचपी गैस दिखेंगे। गैस प्रोवाइडर चुनने के बाद अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या एलपीजी आईडी या ग्राहक संख्या दर्ज करें, इसके बाद Proceed बटन पर क्लिक करें और फिर पेमेंट करें, बुक हुआ सिलिंडर सीधा आपके घर पर पहुंचा दिया जाएगा। इस प्रॉसेस से ग्राहकों का काफी लाभ मिल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here