मुंबई(Mumbai) सोनी के फेमस सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12′(Indian Idol 12) को हर कोई पसंद करता है। काफी लंबे समय से यह शो चल रहा है। वहीं कुछ समय से ये शो लगातर सुर्खियों में बना हुआ है। पहले शो में कंटेस्टेंट रहे सवाई भट्ट(swai bhatt) के अचानक शो से बाहर हो जाने से लोग काफी हैरान हो गए थे। लोगों ने कापी नाराजगी भी जाहिर की थी। वहीं अब एक बार फिर कुछ ऐसा हुआ है जिससे फिर से यह शो चर्चा में आ गया है।

बता दें कि शो में सभी कंटेस्टेंट अपना बेस्ट दे रहे है। शो में सभी कंटेस्टेंट ने अपनी आवाज से न सिर्फ जज बल्कि दर्शकों का भी दिल जीत रहे है। वहीं ऐसे में शो ने एक बार फिर नया मोड़ लिया है और शो के बीच में ही मेकर्स ने किसी कंटेस्टेंट्स को घर भेजा है।

दरहसल, शो का फिनाले जल्द आने वाला है। शो के विनर का फैसला जनता के वोटो के आधार पर होता है। वहीं ऐसे में शो के मेकर्स चाहते है कि शो के सभी कंटेस्टेंट अपने होमटाउन जाकर वहां के लोगों से वोटों की अपील करें। ताकि अपने लिए ज्यादा से ज्यादा वोट हासिल कर वो विनर का ताज पहन सके। वहीं इसके साथ ही मेकर्स ने सभी को अपनी वीडियोज बनाकर सोशल मीडिया(Social media) पर पोस्ट करने को कहा है।

सभी कंटेस्टेंट फिनाले को लेकर पूरी जी जान से तैयारी कर रहे है। ऐसे में कंटेस्टेंट के बीच जीत को लेकर कड़ी टक्कर देखी जा रही है। वहीं उनकी जीत का फैसला अब उनके वोटो पर निर्भर करता है।

पवनदीप का वीडियो वायरल

इसी बीच शो के कंटेस्टेंट पवनदीप राजन(Pawandeep rajan) का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखा गया है जिसमें वह अपने होमटाउन उत्तराखंड(Uttrakhand) पहुंचे हैं। वहीं इस वीडियो में पवनदीप उत्तराखंड के मुख्यमंत्री से मिले और उन्हें एक गाना भी गाकर सुनाते नजर आए। वहीं उनके आसपास लोगों की काफी भीड़ भी नजर आई। सोशल मीडिया पर पवनदीप का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल(Viral video) हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे है।

इसे भी पढ़ें-चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश में प्लेटफार्म पर गिरा शख्स, RPF जवान ने ऐसे बचाई जान, देखें वीडियो